दिल्ली में तेजी से बढ़े कोरोनावायरस के मामले, शुक्रवार को 93 लोग हुए संक्रमित

भारत में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। 21 दिनों के लॉक डाउन हो जाने के बाद भी लगातार कोरोनावायरस के मामले बढ़ रहे हैं। भारत की नहीं बल्कि पूरे विश्व में इस समय कोरोनावायरस कहर बरपा रहा है। वहीं राजधानी दिल्ली में भी कोरोनावायरस तेजी से बढ़ता जा रहा है। हालांकि दिल्ली सरकार के मुताबिक निजामुद्दीन मरकज में शामिल हुए जमाती हो की वजह से यहां आंकड़ा बड़ा है।

बता दें कि दिल्ली में अब कुल 386 लोग कोरोनावायरस की चपेट में आ चुके हैं। शुक्रवार के दिन दिल्ली में कोरोना वायरस के 93 नए केस हैं। यह आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है। वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली वालों से लगातार अपील कर रहे हैं कि अपने-अपने घरों में ही रहे। कोरोनावायरस घातक वायरस है जो तेजी से फैल रहा है। वही अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार के दिन प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि 293 मामलों में से 182 मामले मरकज जमात के लोगों के ही हैं। अरविंद केजरीवाल के मुताबिक दिल्ली में अभी कोरोनावायरस नहीं फैला है।

लॉक डाउन हो जाने के बाद भी देशभर में आंकड़ा तेजी से बढ़ा है। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार भारत में अब तक 162 लोगों को ठीक किया जा चुका है। वहीं 62 लोग घातक वायरस के कारण मर चुके हैं।

न्यूज़ नशा आप सभी लोगों से अपील करता है कि अपने अपने घरों में रहे। कोरोना वायरस से जंग में आपका यह कदम बहुत महत्वपूर्ण होगा।

Related Articles

Back to top button