क्या ‘Ponniyin Selvan’ फिल्म के सामने ब्रह्मास्त्र को अपने शास्त्र करने पड़ेंगे नीचे

तमिल सिनेमा का एक बड़ा सपना 'Ponniyin Selvan' का इंतजार अब खतम हुआ।यह फिल्म के ओटीटी राइट्स के लिए मोटी रकम का मोल हुआ माना जा रहा है

क्या ‘Ponniyin Selvan’ फिल्म के सामने ब्रह्मास्त्र को अपने शास्त्र करने पड़ेंगे नीचे

तमिल सिनेमा का एक बड़ा सपना ‘Ponniyin Selvan’ का इंतजार अब खतम हुआ।यह फिल्म के ओटीटी राइट्स के लिए मोटी रकम का मोल हुआ माना जा रहा है की अमेजन प्राइम ने इस मूवी के लिए 100 करोड़ से जादा खर्चे है और फिल्म का बजेट 500 करोड़ बताया जा रहा है।

मणि रत्नम द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म ‘Ponniyin Selvan’ की पहेली झलक देखने के बाद फंस बहुत जागृत है फिल्म को लेकर।तमिल सिनेमा का यह भाहुमुल्ये प्रोजेक्ट सामने आने के बाद तो यह इंडस्ट्री और भी चर्चा मै है।

‘Ponniyin Selvan’ को इंडिया की सबसे बड़ी फिल्म होने का दावा किया जा रहा है और रिपोर्ट्स के हिसाब से इसका बजट 500 करोड़ रुपए है।हालही मे फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर भारतीय सिनेमा के दो बड़े सितारे राजनीकांत और कमल हासन भी मौजूद थे।

‘Ponniyin Selvan’ दो पार्ट्स मै रीलेज होने वाली जहा पेहेला पार्ट 30 सितंबर को रीलीज होगा और माना जा रहा की दूसरा पार्ट भी कूची समय मै चर्चाओं मे होगा।इस फिल्म के लिए सिनेमा फंस तो डिल्च्स है ही और कहा जा रहा है की इस फिल्म के लिए ओटीटी पर भी चर्चा है इस कारण अमेजन प्राइम इस मूवी के लिए इतनी मोटी रकम खर्च करी है।

 

Related Articles

Back to top button