अब मध्यप्रदेश में सड़क दुर्घटना में 5 प्रवासी मजदूरों की हुई मृत्यु, लगातार हादसों का शिकार हो रहे हैं मजदूर

उत्तर प्रदेश के औरैया में आज तड़के 3:00 बजे इस बड़ी दुर्घटना हो गई थी जिसमें 23 प्रवासी मजदूर मारे गए हैं। वहीं अब उत्तर प्रदेश के बाद मध्यप्रदेश में भी 5 प्रवासियों की सड़क हादसे में मौत हो गई है। बता दें कि यह हादसा मध्य प्रदेश के सागर जिले में बांदा पर हुआ है। खबर है कि इस सड़क हादसे में 5 मजदूरों की मौत हो गई है। जबकि 20 मजदूर घायल हो चुके हैं।प्रशासनिक अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं और राहत बचाव का कार्य शुरू किया गया है।

बता दें कि लगातार प्रवासी मजदूर बड़े हादसों का शिकार हो रहे हैं। बता दें कि ये प्रवासी मजदूर लगातार दुर्घटनाओं का शिकार हो रहे हैं। शनिवार की सबसे बड़ी ट्रक दुर्घटना यूपी के औरैया में हुई। यहां रात 3.30 बजे सड़क के किनारे खड़ी मजदूरों से भरी एक ट्रक को दूसरी ट्रक ने टक्कर मार दी। इस घटना में 24 मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 15 से 20 मजदूर घायल हो गए थे।

वहीं आज महाराष्ट्र तेलंगाना के बॉर्डर पर राष्ट्रीय राजमार्ग 44 पर भी एक बड़ी घटना हुई है। जहां लगभग 70 मजदूरों को लेकर आ रहा एक ट्रक रात के 3.30 बजे पलट गया। इस घटना में 20 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

Related Articles

Back to top button