दिल्ली में 24 घंटे में बढ़े 5 कोरोना के मामले, आंकड़ा बढ़कर 35 हुआ

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस कहर बरपा रहा है। भारत में भी कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। भारत में कोरोना के मामलों का आंकड़ा 563 हो गया है। इसी बीच बड़ी खबर आ रही है कि दिल्ली में 5 और नए कोरोना के मामले सामने आए हैं। ये मामले 24 घटों में आए हैं। जो कि चिंता की बात है। इसी के साथ दिल्ली में 30 से बढ़कर कोरोना के कुल 35 मामले हो गए हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस बात की जानकारी दी।

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में पिछले 24 घंटों में 5 नए केस खोलना के सामने आए हैं। अब दिल्ली में कोरोना वायरस के 35 मामले हो गए हैं। साथ ही अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जो लोग जरूरी सेवाओं से जुड़े हैं, उन सब लोगों को हम पास देंगे। जिनके पास आईडी है, वो आईडी का इस्तेमाल करें। बाकी जिनके पास आईडी नहीं है, वही पास का इस्तेमाल करें। पास के लिए आप 1031 पर फोन करें। यह जरूरी सेवाओं से जुड़े लोगों के लिए है आम लोगों के लिए नहीं है।

इसके बाद अरविंद केजरीवाल ने इस बात पर नाराजगी भी जताई कि कुछ मकान मालिक डॉक्टर और नर्सों को घर से निकालने की धमकी दे रहे हैं। उन मकान मालिकों का कहना है कि डॉक्टर्स और नर्सेस 24 घंटे कोरोना मरीजों के साथ रहते हैं, तो हमें भी कोरोना हो जाएगा। केजरीवाल ने कहा कि ऐसा बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा अगर कोई मकान मालिक नहीं मानता है तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इसी के बाद केजरीवाल ने कहा की डॉक्टर हमारी जिंदगी बचा रहे हैं, उनके साथ ऐसा व्यवहार बिल्कुल भी सहन नहीं किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button