पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज में घुसे चारों आतंकी ढेर, बिल्डिंग को किया गया सील, पुलिस अफसर सहित लगभग 5 की हुई मौत

पाकिस्तान के कराची के स्टॉक एक्सचेंज पर बड़ा आतंकी हमला हुआ है। खबरों के मुताबिक आज पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज की इमारत में चार आतंकवादी घुसे थे। जिसके बाद यह आतंकवादी अंदर अंधाधुंध फायरिंग कर रहे हैं। जिससे आसपास के इलाकों तक में भय का माहौल हो गया है। हालांकि खबर है कि चारों आतंकवादियों को मारा जा चुका है।

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि 5 लोगों को आतंकवादियों ने भी मार दिया है। इस समय पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज की इमारत के आसपास पाकिस्तान पुलिस का जमावड़ा लगा हुआ है। वहीं अब बड़ी खबर है कि चारों आतंकवादियों को मार गिराया गया है। इस हमले में 5 लोगों की मौत हुई है जिसमें से एक सब इंस्पेक्टर बताए जा रहे हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक आतंकवादियों ने स्टॉक एक्सचेंज की इमारत के मेन गेट पर ग्रेनेड से हमला किया इसके बाद उन्होंने अंधाधुंध फायरिंग की और इमारत में घुस गए। इस फायरिंग के दौरान एक पुलिस अफसर और कुछ सिक्योरिटी गार्ड के घायल होने की खबर सामने हैं। वही बिल्डिंग के आसपास के इलाके को खाली करा दिया गया है और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है। खबर है कि इस हमले में लगभग 5 से 6 लोग घायल भी हुए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस हमले में चार सिक्योरिटी गार्ड और एक पुलिस अफसर के मारे जाने की खबर है।

खबर के मुताबिक आतंकवादी गाड़ी में बैठ कर पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज की बिल्डिंग के पास आए थे। इसके बाद उन्होंने गेट पर ग्रेनेड हमला किया। आतंकवादियों के पास भारी संख्या में गोली बारूद मौजूद था। खबर है कि गार्डनर रोकने की पूरी कोशिश की थी हालांकि वह इन आतंकवादियों को रोकने में नाकाम हुए थे जिसकी वजह से यह आतंकवादी बिल्डिंग में घुसने में कामयाब रहे। इस समय इलाके को पूरी तरह से सील भी कर दिया गया है।

Related Articles

Back to top button