सड़क हादसे में प्रिंसिपल सहित 4 की मौत..

उत्तर प्रदेश/छत्तीसगढ़ -बनारस मार्ग पर लेदो नदी के पास शुक्रवार देर शाम दो बाइक की आमने-सामने जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसे में महिला समेत 3 लोगों की मौत हो गई है, वहीं दूसरी महिला गंभीर रूप से घायल है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहीं तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है। घटना बसंतपुर थाना क्षेत्र की है। इधर बलौदाबाजार में हुए सड़क हादसे में प्रभारी प्राचार्य की मौत हो गई है।

जानकारी के मुताबिक, बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के ग्राम बसंतपुर का रहने वाला अजय पोया (23 वर्ष) अपनी बाइक (क्रमांक सीजी 30 ई- 2920) से गुरुवार शाम करीब 6 बजे वाड्रफनगर जा रहा था। वो बनारस-अंबिकापुर स्टेट हाईवे पर बसंतपुर और वाड्रफनगर के बीच स्थित लेदो नदी के पास पहुंचा ही था कि उसे सामने से आ रही एक बाइक ने जोरदार टक्कर मार दी। दूसरी बाइक वाड्रफनगर की ओर से आ रही थी, जिसका नंबर सीजी 15 डीएच- 5747 था। दूसरी बाइक पर बसंतपुर निवासी विनोद कुमार (22 वर्ष), निराशो और मानपति सवार थी। हादसा इतना जबरदस्त था कि दोनों बाइक चालकों अजय पोया, विनोद कुमार के अलावा महिला निराशो की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मानपति गंभीर रूप से घायल हो गई है। सभी के सिर पर गंभीर चोट लगने के कारण उनकी तत्काल मौत हुई।

वही बलौदाबाजार जिले के पलारी ब्लॉक में बिनौरी-छडिया मार्ग पर शनिवार सुबह 7.30 बजे हुए सड़क हादसे में प्रभारी प्राचार्य की मौत हो गई। पलारी पठारीडीह के रहने वाले प्रभारी प्राचार्य पलारी से अपने हाई स्कूल छडिया ड्यूटी पर जा रहे। तभी बिनौरी-छडिया मार्ग पर प्रभारी प्राचार्य किरण जायसवाल की बाइक को ट्रैक्टर ने जबरदस्त टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप से घायल किरण जायसवाल को 108 एंबुलेंस की मदद से पलारी अस्पताल लाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

Related Articles

Back to top button