छत्तीसगढ़ में देशी शराब पीने से सेना के जवान समेत 3 की मौत,

ताज़ा खबर छत्तीसगढ़ से आ रही है, जहां देसी शराब पीने से एक फौजी समेत 3 लोगों की मौत हो गई है। छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में कथित तौर पर देशी शराब पीने से एक फौजी समेत तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

अधिकारियों के मुताबिक, घटना नवागढ़ थाना क्षेत्र के रोगड़ा गांव में आज सुबह हुई है। पुरुषों की पहचान पारस साहू, नंदलाल कश्यप (सेना के जवान) और सतीश कश्यप के रूप में हुई है।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “सतीश कश्यप ने अपने गांव के ‘हरप्रसाद’ के लिए शराब खरीदी थी, जिसके पीने के बाद तीनों आज सुबह बेहोश हो गए। उन्हें नवागढ़ के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां बाद में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।” घटना की सूचना मिलने के बाद नवागढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। अधिकारी ने कहा, शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

जांजगीर-चांपा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) विजय अग्रवाल ने कहा कि जांच के बाद मौत के कारणों की पुष्टि की जाएगी। एसएसपी विजय अग्रवाल ने कहा, “हमें जानकारी मिली है कि शराब पीने से तीन लोगों की मौत हो गई है। मौत के कारणों का पता जांच के बाद चलेगा। फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी के डॉक्टरों और विशेषज्ञों की एक टीम जांच के लिए मौके पर पहुंची।”

 

 

Related Articles

Back to top button