जामा मस्जिद में तैनात BSF के 25 जवान कोरोना पॉजिटिव, BSF के अब कुल 42 जवान संक्रमित

राजधानी दिल्ली में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। जहां पूरे भारत में 40000 से भी ज्यादा कोरोनावायरस संक्रमित मामले हो चुके हैं तो वही राजधानी दिल्ली में 4122 कोरोनावायरस संक्रमित मामले हो चुके हैं। राजधानी दिल्ली में घरों से बाहर निकलना खतरे से खाली नहीं है। वहीं ऐसे में दिल्ली के जामा मस्जिद क्षेत्र में दिल्ली पुलिस के साथ तैनात BSF कंपनी की 126 बटालियन के 25 और BSF कर्मियों को आज #COVID19 के लिए पॉजिटिव पाया गया है। BSF में COVID19 पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 42 है जिसमें 126 बटालियन कंपनी के 31 मामले शामिल हैं।

बीएसएफ के जवान भी अब कोरोनावायरस संक्रमित पाए जाने लगे हैं। जामा मस्जिद के इलाके में तैनात बीएसएफ कंपनी के 126 बटालियन के 25 और बीएसएफ कर्मियों को आज कोरोनावायरस संक्रमित पाया गया है। हालांकि अभी पांच जवानों की रिपोर्ट आनी बाकी है। दिल्ली में कोरोनावायरस तेजी से बढ़ रहा है। ऐसे में राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के सरकारी और प्राइवेट उत्तर खोलने की अनुमति दे दी है। यानी अब दिल्ली में सभी सरकारी और प्राइवेट दफ्तर खोले जाएंगे।

अरविंद केजरीवाल ने कल से ही सभी प्राइवेट और गवर्नमेंट दफ्तर खोलने की अनुमति दे दी है। हालांकि अरविंद केजरीवाल ने यह साफ किया है कि प्राइवेट दफ्तर में सिर्फ 33% स्टाफ ही काम करेगा। सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि “ऐसे सरकारी दफ्तर जो आवश्यक सेवाओं से संबंधित नहीं हैं उनमें डिप्टी सेक्रेटरी स्तर तक 100% स्टाफ आएगा। इससे नीचे के स्तर पर 33% स्टाफ आएगा, कल से दिल्ली के सारे प्राइवेट ऑफिस खुलेंगे पर ये सिर्फ 33% स्टाफ के साथ काम करेंगे।

हालांकि अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि सोशल डिस्टेंसिंग का सबसे ज्यादा ध्यान रखा जाए। अरविंद केजरीवाल ने मेट्रो को भी खोलने की इजाजत नहीं दी है।

Related Articles

Back to top button