बागपत में 2 जमातियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, पुलिस ने जमातियों के पोस्टर चस्पा कर संपर्क में आए लोगों से सूचना देने की अपील की

बागपत जिले में दो और मरीजों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद जिले में हड़कंप मच गया है। जिला प्रशासन ने बागपत में जगह-जगह कोरोना पॉजिटिव जमातियों के पोस्टर चस्पा कर उनके सम्पर्क में आए लोगों की सूचना देने की अपील की है। वही बड़ौत की फूंसवाली मस्जिद पर भी पहुंचकर पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मौलाना से पूछताछ कर मस्जिद से बाहर नहीं निकलने की बात कही है। फ़िलहाल मौलाना आरिफ उल हक ने लोगों से सावधानी बरतने की अपील करते हुए खुद को मस्जिद में ही 14 दिनों के लिए क्वारंटीन कर लिया है। कोरोना की वजह से ओसिक्का गांव को भी पूरी तरह से सेनेटाइज कराया जा रहा है।

आपको बता दें कि बिहार राज्य के अररिया जनपद के रहने वाले दो जमाती शमीम और नासिर दिल्ली निजामुद्दीन की मरकज में शामिल में होकर बागपत लौटे थे। दोनो यहां पहुंचकर कस्बा बडौत में फूंसवाली मस्जिद में एक रात ठहरे थे। इस दौरान वो मस्जिद में कई लोगों के संपर्क में आए थे। इसके बाद वो क्षेत्र के ही गांव ओसिक्का में रुके थे। जहां भी दोनों ने कई लोगों से मुलाकात की थी। पुलिस ने दोनों पकड़कर कस्बे के ही एक मंडप में क्वारंटीन कराया था। जहां पर उन्हें बुखार आदि समस्याएं होने पर उनका कोरोना टेस्ट कराया गया। शनिवार को दोनों ही जमातियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर जिला प्रशासन ने दोनों को ही मेरठ मेडिकल के लिए रेफर कर दिया था।

 

Related Articles

Back to top button