बहराइच नदी नहाने गए 2 चचेरे भाई डूबे, शव हुआ बरामद

बहराइच जनपद के बौंडी थाना क्षेत्र निवासी चचेरे भाई मंगलवार को नदी में स्नान करते समय डूब गए. रात आठ बज गए, इसके बावजूद चचेरे भाई घर नहीं पहुंचे तब परिवार के लोगों ने तलाश शुरू की. मंगलवार सुबह दोनों के शव नदी में बरामद कर लिए गए हैं. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. दोनों बच्चों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है साथी उन्होंने यह भी कहा है की हम बोल नही सकते वर्ना मेरे साथ भी हादसा हो सकता है.

बौंडी थाना क्षेत्र के भंवरी गांव निवासी लव पाठक (7) पुत्र रिंकू पाठक और श्याम जी पाठक (8) पुत्र पिंटू पाठक चचेरे भाई हैं. मंगलवार शाम को सभी गांव के निकट बहने वाली भौंरी नदी में गए. यहां पर चचेरे भाई स्नान करने के लिए नदी में चले गए. स्नान करते समय चचेरे भाई गहरे पानी में चले गए और डूब गए. इसकी जानकारी किसी को नहीं हुई. रात आठ बजे तक चचेरे भाई घर नहीं पहुंचे, तब परिवार के लोगों ने तलाश शुरू की. परिवार के लोग भंवरी नदी के तट पर पहुंचे तो बच्चों का चप्पल और कपड़ा देखा. इस पर उन्हें बच्चों के नदी में डूबने की आशंका जताई. थानाध्यक्ष गणनाथ प्रसाद ने बताया कि बुधवार सुबह दोनों बालकों के शव नदी से बरामद हो गए हैं. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. चचेरे भाइयों की मौत से दो परिवार में कोहराम मच गया है. सभी का रो-रोकर बुरा हाल है.

नदी के गड्ढे में फंस गए दोनों भाई
थानाध्यक्ष गणनाथ प्रसाद ने बताया कि भौंरी नदी में जहां चचेरे भाई स्नान कर रहे थे वहां पर एक गड्ढा है. उसी गड्ढे में चचेरे भाई हंसकर डूब गए और मदद की गुहार भी नहीं लगा पाए. उसी गड्ढे में डूब कर दोनों की मौत हो गई. पोस्टमार्टम इस मामले में धाराएं घटाई व बढ़ाई जा सकती है.

Related Articles

Back to top button