जम्मू कश्मीर में आतंकवादी ने 2 सरपंचों पर किया हमला, अब तक चार नेताओं ने छोड़ी पार्टी

जम्मू कश्मीर में पिछले 24 घंटे में बीजेपी के 4 नेताओं ने इस्तीफा दे दिया है। कुलगाम के देवसर से बीजेपी सरपंच ने आज अपना इस्तीफा दिया है। इससे पहले बीजेपी नेताओं सब्ज़ार अहमद पड़ार, निसार अहमद वानी और आशिक हुसैन पाला ने बीजेपी छोड़ दी है।

सब्ज़ार अहमद पड़ार, निसार अहमद वानी और आशिक हुसैन पाला ने निजी कारणों से बीजेपी छोड़ने का हवाला देते हुए कहा था कि आज के बाद उनका बीजेपी से कोई नाता नहीं है। अगर उनके कारण किसी की भावना को ठेस पहुंची है तो इसके लिए माफी चाहते हैं।

बता दें कि बीजेपी नेताओं की स्थिति के पीछे की वजह कुल गांव में सरपंचों के ऊपर हुए जानलेवा हमले को बताया जा रहा है। आज ही कुलगाम जिले के काजीगुंड ब्लॉक के वेसू गांव में भारतीय जनता पार्टी सरपंच सजाद अहमद पर आतंकियों ने हमला कर दिया। तुरंत बीजेपी सरपंच को हॉस्पिटल पहुंचाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

वही आपको बता दें कि इससे पहले काजिकुंड अखरान में आतंकियों ने बीजेपी पंच आरिफ अहमद पर हमला किया था। इस हमले में आरिफ अहमद गंभीर रूप से घायल हो गए थे। सरपंचों पर हमले से बीजेपी नेताओं में डर का माहौल है। कहा जा रहा है कि आतंकियों के हमले के बाद ही बीजेपी नेता इस्तीफा दे रहे हैं।

लेकिन इस्तीफा देने वाले नेताओं का कहना है कि अपनी व्यस्तता के कारण है बीजेपी की गतिविधियों को अंजाम देने का समय नहीं निकाल पा रहे हैं। इस कारण उन्हें पार्टी छोड़ने का फैसला लेना पड़ा है।

Related Articles

Back to top button