एशिया की सबसे बड़ी मंडी आजादपुर मंडी में फैला कोरोनावायरस, 15 लोग हुए संक्रमित

भारत में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। पूरे भारत में 33000 से भी ज्यादा कोरोनावायरस संक्रमित मामले दर्ज किए जा चुके हैं। वहीं राजधानी दिल्ली में भी कोरोनावायरस के मामले हर दिन तेजी से बढ़ रहे हैं। राजधानी दिल्ली में 3400 से भी ज्यादा कोरोना वायरस संक्रमित मामले दर्ज किए जा चुके हैं। वही एशिया की सबसे बड़ी मंडी आजादपुर मंडी में भी कोरोनावायरस फैल चुका है। आजादपुर मंडी में 15 लोगों में कोरोनावायरस टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है।

इस संदर्भ में जब एपीएमसी अध्यक्ष आदिल खान से बात की गई तो उन्होंने कहा कि “जिला प्रशासन ने हमें सूचित किया कि 15 लोग COVID19 से संक्रमित पाए गए हैं। हमने उनकी दुकानों को सैनिटाइज करके सील कर दिया है। 46लोगों को क्वारंटीन किया गया है जो उनके दुकानों पर काम करते थे।कई नमूने एकत्र किए गए हैंअभी उनके परिणाम का इंतज़ार है।

आदिल खान ने आगे कहा कि “यहां लगातार सैनिटाइज किया जा रहा है,लोगों को मास्क दिए जा रहे हैं। SocialDistancing बनाने के लिए हमारी पूरी टीम लगी हुई है और सामाजिक दूरी बनाने के लिए घोषणा भी हो रहे हैं। हेल्थ एडवाइजरी के सारे नियम हम फॉलो कर रहें।

Related Articles

Back to top button