उत्तरप्रदेश : 12 वर्षीय मासूम के साथ सामूहिक दुष्कर्म

गाजियाबाद : गाजियाबाद के लोनी इलाके में 12 साल की एक बच्ची से कथित तौर पर बलात्कार करने के आरोप में एक होमगार्ड समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने सोमवार को इस बात की पुष्टि कर इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि शनिवार को दो लोगों ने लड़की का यौन उत्पीड़न किया। लोनी के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त रजनीश उपाध्याय ने बताया कि दोनों आरोपियों को रविवार रात गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने कहा कि भाई का मोबाइल तोड़ने पर मां द्वारा डांटे जाने पर लड़की गुस्से में घर छोड़कर चली गई थी। उसने एक दुकान पर मोबाइल की मरम्मत कराई और एक ई-रिक्शा में सवार हो गई जिसमे आरोपी भी यात्रा कर रहा था।

पुलिस ने कहा कि आरोपी उसे होमगार्ड के आवास पर ले गया जहां दोनों ने उसके साथ बलात्कार किया और घटना के बारे में किसी को बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी।

लड़की ने अपने पिता को घटना के बारे में बताया, जिन्होंने पुलिस से संपर्क किया, उन्होंने कहा, आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 डी (सामूहिक बलात्कार) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है, और कार्यवाही जारी है।

Related Articles

Back to top button