फर्जी विधायक बनकर अवैध वसूली करने वाले 02 अभियुक्तों को अवैध असलहा सहित किया गया गिरफ्तार

पूरा मामला कोतवाली सदर हमीरपुर का है। जहां सदर कोतवाली को सूचना प्राप्त हुई कि एक सफेद रंग की गाड़ी के साथ 02 व्यक्ति रानी लक्ष्मी बाई चौराहे पर ट्रकों से अवैध वसूली कर रहे हैं. सूचना पर कोतवाली सदर पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो वहाँ दोनों व्यक्तियों द्वारा मौरम के ट्रकों से अवैध वसूली की जा रही है।

fake MLAs were arrested : पूरा मामला कोतवाली सदर हमीरपुर का है। जहां सदर कोतवाली को सूचना प्राप्त हुई कि एक सफेद रंग की गाड़ी के साथ 02 व्यक्ति रानी लक्ष्मी बाई चौराहे पर ट्रकों से अवैध वसूली कर रहे हैं. सूचना पर कोतवाली सदर पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो वहाँ दोनों व्यक्तियों द्वारा मौरम के ट्रकों से अवैध वसूली की जा रही है। पुलिस ने संदिग्ध व्यक्तियों को पकड़ने की कोशिश की लेकिन मौका पाकर दोनों व्यक्ति स्कार्पियो में सवार होकर भागने लगे तो पुलिस द्वारा रोकने का प्रयास किया गया दोनों व्यक्तियों द्वारा पुलिस कांस्टेबल के ऊपर गाड़ी चड़ा कर जान से मारने का प्रयास किया गया।

fake MLAs were arrested :-

पुलिस टीम ने तत्काल स्कार्पियों गाड़ी का पीछा कर यमुना पुल पर रोक कर पकड़ लिया गाडी की तलाशी करने पर दोनों व्यक्तियों के कब्जे में 01-01 अवैध तमंचा 315 बोर व 01-01 जिंदा कारतूस 315 बोर बरामद हुआ इन दोनों के पास से (31,000/- रु व 40,490/- रु) कुल 71,490/- रुपए बरामद किए गए। दोनों व्यक्तियों से पूछताछ के बाद पता चला कि यह रुपया ट्रकों की अवैध वसूली से अर्जित किया है,दोनों लोग स्कॉर्पियो गाड़ी पर विधायक विधान परिषद लिखवाए हुए हैं तथा हूटर भी लगवाए थे साथ ही दोनों ने बताया कि फर्जी विधायक बनकर काफी लंबे समय से अवैध वसूली का कार्य कर रहे हैं तथा उनके खुद के दो ट्रक अवैध मोरंग लेकर उनके पीछे आ रहे हैं।

फर्जी विधायक:-

वहीं राठ चौराहे पर चेकिंग कर रहे खनिज निरीक्षक व पुलिस टीम को देखकर दो संदिग्ध ट्रक चालक मौरम के साथ ट्रक रोड पर खड़ा कर रात्रि में अंधेरे का फायदा उठाकर भाग खड़े हुए खोजबीन के दोनों ट्रक के पास खनिज परिवहन के कोई भी वैध कागजात नहीं है तथा अवैध रूप से ओवरलोड कर मोरम का परिवहन किया जा रहा है। पूर्ण घटना क्रम के संबंध में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली सदर व खान एवं खनिज निरीक्षक हमीरपुर की तहरीर के आधार पर अभियुक्तों के विरुद्ध अलग-अलग धाराओं में 05 अभियोग पंजीकृत कराए गए

Related Articles

Back to top button