विधानसभा में जमकर एक दूसरे पर बरसे फिर साथ किया भोजन,अखिलेश यादव– योगी आदित्यानाथ…

उत्तर प्रदेश –समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बैठक की एक तस्वीर सामने आई।यह तस्वीर सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है। योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादव के साथ तस्वीर में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला, यूपी के विधानसभा अध्यक्ष सतीष महाना और डिप्टी सीएम बृजेश पाठक एक साथ बैठे नजर आ रहे हैं। यूपी के विधानसभा में ई-विधानसभा सिस्टम लागू किया गया है।उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बीच जिस तरह से विधानसभा के भीतर तीखी नोंकझोंक देखने को मिली उसके बाद दोनों नेताओं के बीच काफी तल्खी देखने को मिली।

एक तरफ जहां अखिलेश यादव योगी आदित्यनाथ को कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर घेरते दिखे तो दूसरी तरफ योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव को यहां तक कह दिया कि आप तो अपने पिता का सम्मान नहीं कर सके। दोनों नेताओं के बीच तल्ख बयानबाजी के बीच विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने लंच पर बुलाया और इस तल्खी को कम करने की कोशिश की। दोनों की साथ में तस्वीरें भी सामने आई हैं जिसमे देखा जा सकता है कि अखिलेश और योगी आदित्यनाथ मुस्कुरा रहे हैं।

राजनीति में कोई भी स्थायी दुश्मन और दोस्त नहीं होता है। अक्सर इस तरह की घटनाएं देखने को मिलती हैं जब दो दलों के नेता आपस में भिड़ते हैं और एक दूसरे को भला-बुरा कहते हैं लेकिन बाद में दोनों ही नेता एक साथ भी नजर आते हैं। अखिलेश यादव किसी भी मौके पर योगी आदित्यनाथ को घेरने से नहीं चूकते हैं। यहां तक कि योगी आदित्यनाथ पूर्व की सरकारों को कामकाज को लेकर सपा सुप्रीम को कई मौके पर कटघरे में खड़ा कर चुके हैं। दरअसल प्रयागराज में जिस तरह से दिन दहाड़े गोली कांड हुआ उसपर दोनों नेताओं में जमकर बहस हुई।

Related Articles

Back to top button