राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का अचानक बदला रूट, गुजरात चुनाव रिजल्ट बनी वजह

दरा गांव से शुरू हुई यात्रा का कांरवा मंडाना के बीच एक गांव में रूका था जहां चाय पीने के बाद फिर से यात्रा का सफर शुरू किया गया. इसके बाद यात्रा का 3 बजकर 30

राहुल गांधी(Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो यात्रा(Bharat Jodo Yatra) के दौरान कल कोटा(kota) में यात्रा के रूट में बदलाव कर दिये गये. 8 दिंसबर को जगपुरा से शुरु होने वाली यात्रा 8 दिसंबर सुबह 6 बजे अनंतपुरा एंट्री गेट से शुरु होगी. यहां से भारत जोडो यात्रा को लेकर राहुल गांधी यात्रा को लेकर बने भारत जोड़ो सेतू होते हुए शहर के यात्रा मार्ग से रंगपुर चौराहे पर पहुंचेंगे.

आपको बता दें कि नयापुरा उम्मेद सिंह स्टेडियम में यात्रा के लंच का प्रोग्राम रद्द कर दिया गया है. अब यात्रा नॉन स्टॉप 24 किमी का सफर तय करेगी. इससे पहले आज तीसरे दिन राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी एक ग्रामीण के घर की छत पर पहुंचे और चाय की चुस्की भी ली.

 

 

दरा गांव से शुरू हुई यात्रा का कांरवा मंडाना के बीच एक गांव में रूका था जहां चाय पीने के बाद फिर से यात्रा का सफर शुरू किया गया. इसके बाद यात्रा का 3 बजकर 30 मिनिट पर लंच ब्रेक लेगी. आज फिर राहुल गांधी कॉर्नर मीटिंग लेने वाले हैं.

Related Articles

Back to top button