बंगाल पहुंचे जदयू (JDU) के स्टार प्रचारक, 45 सीटों पर लड़ेंगे जदयू

बंगाल में कल सूरज ढलने के साथ तीसरे चरण का चुनाव भी समाप्त हो गया. आज एक बार फिर बंगाल में सभी पार्टियां चौथे चरण के चुनाव के लिए प्रचार प्रसार में जुट गयी है. आपको बता दें जदयू ने भी पश्चिम बंगाल में चौथे चरण के चुनाव में अपने उम्मीदवारों की जीत के लिए स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी करते हुए पूरी ताकत झोंकनी शुरू कर दी है. जदयू की तरफ से स्टार प्रचारकों का बंगाल जाने का सिलसिला भी शुरू हो गया है. बंगाल चुनाव के प्रभारी ग़ुलाम रसूल बलियावी पहले ही बंगाल में चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं. अब पार्टी के स्टार प्रचारक बनाए गए नेता भी बंगाल के लिए रवाना हो चुके हैं. बहुत जल्द स्टार प्रचारक के साथ-साथ कई और कार्यकर्ता भी बंगाल चुनाव प्रचार के लिए जाने वाले हैं.

पार्टी के सांसद संतोष कुशवाहा और बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार भी बंगाल के लिए अपने समर्थकों के साथ रवाना हो चुके हैं. प्रचार के लिए जाने के पहले संतोष कुशवाहा ने कहा कि जदयू पूरी मजबूती से बंगाल में चुनाव लड़ रही है और बंगाल की जनता की नजर में नीतीश कुमार के लिए बेहद सम्मान है. जदयू की पूरी उम्मीद है की बंगाल के चुनाव में जदयू का प्रदर्शन शानदार होगा. जिस तरह से बिहार की जनता ने नीतीश कुमार को बार-बार अपनाया है, उसी तरह मुझे उम्मीद है बंगाल की जनता भी नितीश कुमार के साथ है.

बंगाल में जदयू स्टार प्रचारकों की लिस्ट
जदयू के उम्मीदवारों को जीत दिलाने की जिम्मेवारी नीतीश कुमार, आरसीपी सिंह, केसी त्यागी, ललन सिंह , रामनाथ ठाकुर, अशोक चौधरी, श्रवण कुमार, संजय झा, संतोष कुशवाहा, चंदेश्वर चंद्रवंशी, ग़ुलाम रसूल बलियावी, कहकशां परवीन, रविंद्र सिंह, अशोक दास, बबलू महतो पर है.

45 सीटों पर चुनाव लड़ रहा है जेडीयू. आपको बता दें बंगाल का चुनावी मैदान हर किसी के लिए तैयार है. सभी पार्टियां एक बार फिर चौथे चरण में अपनी बढ़त बनाए रखने के लिए जनता के बीच जाना शुरू कर दिया है. हर कोशिश अभी बंगाल की जनता को लुभाने के लिए किया जा रहा है. अब ऐसे में ये देखना काफ़ी दिलचस्प होगा कि आने वाले समय में बंगाल की जनता किसके साथ जाती है.

 

 

Related Articles

Back to top button