क्या पुलिस को सरेंडर करना चाहता था अमृतपाल?

नशा डेस्क। खालिस्तानी समर्थक नेता अमृतपाल सिंह पुलिस की पकड़ से अभी दूर है। उसके सैकड़ों समर्थक पकड़े जा चुके हैं। हाल ही में दावा किया गया कि वह दिल्ली में देखा गया। अब ख़बर आ रही है कि वह सरेंडर की तैयारी में था। पुलिस उसका पीछा 37 किलोमीटर से कर रही थी। लेकिन नाके से चकमा देकर फरार हो गया।

अब बताया जा रहा है कि अमृतपाल सिंह को पकड़ने के लिए पंजाब पुलिस देर रात से ही होशियारपुर में सर्च ऑपरेशन चला रही है. सूत्रों के मुताबिक, अमृतपाल इंटरनेशनल मीडिया को इंटरव्यू देने के बाद सरेंडर करने की तैयारी में था।

खालिस्तान समर्थक और ‘वारिस पंजाब दे’ संगठन के चीफ अमृतपाल सिंह के पंजाब में होने की संभावना है। अमृतपाल के पंजाब में होने के दावे के बाद पंजाब पुलिस होशियारपुर में सर्च ऑपरेशन चला रही है। सूत्रों की मानें, तो अमृतपाल पंजाब पुलिस को एक बार फिर चकमा देने में कामयाब हो गया था और उसका एक नया प्लान भी सामने आया है।

सूत्रों का कहना है कि अमृतपाल सिंह एक इंटरनेशनल चैनल को इंटरव्यू देने के लिए जालंधर वापस जा रहा था. उसका प्लान था कि वह पहले इस पूरे मामले को लेकर बयान देगा और फिर पंजाब पुलिस के सामने सरेंडर कर देगा, लेकिन पुलिस को इसकी जानकारी हो गई और उसका प्लान धरा का धरा रह गया।

Related Articles

Back to top button