कुमार विश्वास ने आप को दिया मंत्र, हर महीने एक पीएम बनाओ

आम आदमी पार्टी के पुराने दिग्गज नेता और कवि कुमार विश्वास अपनी इस पुरानी पार्टी पर हमला करने का कोई मौका नही चूकते हैं। विश्वास ने अब ‘आप’ नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह के 5 साल, 5 प्रधानमंत्री के फॉर्मूले वाले बयान पर तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि पांच साल में पांच प्रधानमंत्री बनने चाहिए या हर महीने नया पीएम भी ठीक रहेगा। कुछ दिन पहले शीला दीक्षित ने आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी सेहत के बारे में वे अफवाहें फैला रहे हैं।

शीला दीक्षित के इस बयान पर भी कुमार विश्वास ने तंज करते हुए ट्वीट किया ‘बे तो तीन महीने से चक्कर लगा रए थे आपके दरवज्जे पै, आप दरवज्जा नई खोला, हां नईं तो…’ कुमार विश्वास के इस तंज पर शीला दीक्षित ने भी ट्वीट कर कहा कि ‘तुम तो सब को लाजवाब कर देते हो’।
कुमार विश्वास ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘वैकल्पिक राजनीति के आंदोलनकारी मसीहाओं का मानना है कि पांच साल में पांच प्रधानमंत्री बनने चाहिए। हर साल एक नया पीएम, पर गठबंधन में तो तीस-चालीस दल हैं, तो हर महीने नया भी ठीक रहेगा? जय हो लोकतंत्र के नए रक्षकों की!’।

ऐसा पहली बार नही है जब कुमार विश्वास अपनी पुरानी पार्टी ‘आप’ ने तंज कसा हो। विश्वास ने जब से यह पार्टी छोड़ी है तब से ही वह लगातार ‘आप’ पर तंज कसने का मौका नही छोड़ते।

Related Articles

Back to top button