आम्रपाली ने धोनी को भी लगाया चूना….

पूर्व भारतीय कप्तान धोनी ने कोर्ट को हलफनामे के जरिए बताया है कि उन्होंने आम्रपाली सफायर में पेंटहाउस बुक कराया था. तब आम्रपाली ग्रुप के मैनेजमेंट ने गुमराह कर हसीन सपने दिखाए थे. इसी चक्कर मे आम्रपाली ने उनको अपने प्रोजेक्ट्स का ब्रांड एंबेसडर भी बनाया था….
जानकारी के मुताबिक धोनी आम्रपाली ग्रुप द्वारा उन्हें पेंटहाउस न दिए जाने और कंपनी द्वारा उनका नाम देनदारों की सूची में शामिल करने को लेकर कोर्ट पहुंचे हैं…. महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी याचिका में लिखा है कि उन्होंने रांची में अम्रपाली सफारी में एक पेंटहाउस बुक किया था.. साथ ही उन्होंने कहा है कि समूह के प्रबंधन ने उन्हें अपना ब्रांड एम्बेसडर भी बनाया था, लेकिन कंपनी ने उन्हें धोखा दिया है… ब्रांड एम्बेसडर के तौर पर जो बकाया राशि थी, उसका
भी भुगतान नहीं किया है….
 धोनी ने 2009 से 2016 तक कंपनी का प्रचार किया था.. इस क्रम में वह कंपनी के कई विज्ञापनों में देखे गए थे.. जानकारी के मुताबिक धोनी ने पिछले महीने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था और आम्रपाली समूह  से अपना बकाया 40 करोड़ रुपये दिलाने की मांग की थी.. आपको बता दें कि एक तरफ जहां महेंद्र सिंह धोनी ने आम्रपाली ग्रुप के साथ तमाम एग्रीमेंट किये थे, तो उनकी पत्नी साक्षी भी कंपनी की चैरिटेबल विंग के साथ जुड़ी थीं… इससे पहले सुप्रीम कोर्ट आम्रपाली ग्रुप की संपत्तियों को अटैच करने का आदेश दे चुका है…..
धोनी इस ग्रुप के ब्रांड एम्बेसडर रहे है उन्होंने ऑडिटर्स को  बताया की न फीस मिली न घर मिला….

Related Articles

Back to top button