सिसोदिया को आतिशी की बतानी पड़ी जात….

0
164
जितना सूरज दिल्ली को तपा रहा है उतनी ही तपिश चुनावी मैदान में देखने को मिल रही है..और इस तपिश में नेताओ के कमेंट का तापमान भी सर चढ़ कर बोल रह है….
लोकसभा चुनाव को लेकर सियासत तेज है..दिल्ली में १२ मई को चुनाव होना है..ऐसे में आतिशी के नाम को लेकर विपक्ष ने  मुद्दा उठा हुआ है ….
दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आतिशी सिंह को लेकर बीजेपी और कांग्रेस पर हमला बोल दिया है की आतिशी सिंह राजपूतानी है…
उन्होंने ये बात ट्वीट करके कही की बीजेपी और कांग्रेस वालो ये जान लो की आतिशी सिंह है – पक्की राजपूतानी..पक्की क्षत्राणी..झाँसी की रानी..बचके रहना वह जीतेगी और इतिहास भी बनाएगी….
विवाद की वजह : विजया दशमी के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम में आतिशि को विशिष्ट अतिथि के तौर पर आतिशि का बुलाया गया था, जिसमें मंच पर लगे बड़े पोस्टर पर आतिशि का पूरा नाम आतिशि सिंह लिखा हुआ था. कुछ दिन पहले आतिशि ने अपने टाइटल “मारलेना” को अपने नाम के आगे से हटा लिया था, जिसके कारण ये कहा जा रहा था कि जब से वो आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी बनी तब से बीजेपी सोशल मीडिया पर फ़ैला रही है….
मारलेना इसाई सरनेम है और आतिशि ईसाई हैं…. जिसके बाद आतिशि ने अपने ट्वीटर प्रोफ़ाइल से अपना मारलेना टाइट हटा लिया था जिस पर मीडिया के सवालों का आधिकारिक कोई जवाब नहीं दिया था पर उनकी पार्टी के कई नेता बता रहे थे कि आतिशि क्षत्रिय हैं और उनका टाइटल मारलेना मार्कस है….
 खैर पूर्वी दिल्ली से आतिशी चुनाव लड़ रही है यहाँ इनका मुकाबला बीजेपी में शामिल हुए क्रिकेटर गौतम गंभीर और कांग्रेस के अरविंदर सिंह लवली से है….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here