यज्ञ के लिए चाहिए था घी, राहुल के प्रतिनिधि ने भिजवा दिया डालडा!

0
171

उज्जैन के श्मशान घाट में तंत्र साधना करने वाले एक बाबा ने राहुल गाँधी के प्रतिनिधियों पर यज्ञ में मिलावट का सनसनीखेज आरोप लगा दिया है। योगी बाबा के नाम से चर्चित इस श्मशान साधक ने राहुल गांधी के प्रतिनिधियों को लेकर एक चौकाने वाली बात कह दी। उन्होंने पत्रकारों से कहा कि इससे पहले हुए चुनाव में राहुल गांधी के प्रतिनिधि यज्ञ कराने के लिए आए थे। ये यज्ञ राहुल गांधी की खातिर होना था। योगी बाबा ने उन्हें यज्ञ सामग्री के तौर पर देशी घी लाने के लिए बोला था, लेकिन वे चुपचाप डालडा पहुंचाकर चले गए। उनकी इस हरकत ने योगी बाबा को हैरान कर दिया।

गुस्से में नज़र आ रहे योगी बाबा ने ये सवाल भी किया कि जो शख्स भगवान के काम के लिए घी की जगह डालडा पहुंचा सकता है, वाे देश के साथ धोखा क्यों नहीं कर सकता? पत्रकारों से इस बातचीत में योगी बाबा ने नसबंदी अभियान का भी ज़िक्र कर दिया। उन्होंने इसे देश की बर्बादी बताया और तत्काल बंद करने की मांग की।

योगी बाबा ने दावा किया कि इस बार भी मोदी की ही सरकार बनेगी। पर एक शर्त भी रख दी। इस शर्त के मुताबिक उन्हें नसबंदी अभियान बंद कराना होगा | योगी बाबा राहुल गांधी से बेहद नाराज दिखे। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के आखिर में एक बार फिर राहुल गाँधी को निशाने पर ले लिया और घी की जगह डालडा पहुंचाने को देश के साथ धोखा करने का लक्षण करार दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here