चुनाव में हारी सोनाली फोगाट का रोता हुआ टिकटॉक हुआ वायरल

0
164

2019 के हरियाणा विधानसभा चुनावों में आदमपुर कैंट सीट से पहली बार चुनावी मैदान में उतरी सोनाली फोगाट को कांग्रेस से बड़ी पटखनी मिली। इसके बाद जहाँ एक तरफ सोनाली के प्रशंसक ही उन्हें ट्रोल करने लगे, वहीँ खुद सोनाली भी फूट फूटकर रोती नज़र आई। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

24 अक्टूबर को निकले चुनाव परिणामो में टिकटोक स्टार सोनाली फोगाट को बड़ी हार का सामना करना पड़ा। सोशल मीडिया ऐप टिक टॉक पर लोकप्रियता के चलते बीजेपी ने उन्हें चुनाव का टिकट दिया था। लेकिन उनकी लोकप्रियता का जादू चुनावों में फीका पड़ा, और कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई से हार गईं। जहाँ कांग्रेस के कुलदीप को जहां 51.7 फीसदी मत मिले वहीं सोनाली को सिर्फ 27.78 प्रतिशत वोट ही मिले। इसके बाद उनकी एक वीडियो खूब शेयर की जा रही है, जिसमे वे फूट फूटकर रो रही हैं। इस वायरल वीडियो में वे ‘खुशी के पल कहां ढूंढू..’ गाने पर रो रही हैं। हालांकि, ये वीडियो चुनाव से पहले के हैं लेकिन उनकी हार के बाद ये पुराने वीडियो खूब शेयर किए जा रहे हैं।

सबसे ज़्यादा सर्च करने वाली स्टार

गौरतलब है कि सोनाली फोगाट के टिकटॉक पर 1 लाख से ज़्यादा फॉलोअर्स हैं। उन्होंने करीब 200 वीडियो टिकटॉक ऐप पर अपलोड किए हुए हैं। इन्ही वीडियोज़ को उनकी हार का दर्द बयां करने के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है। बता दें कि बीजेपी से टिकट मिलने के बाद उन्होंने गूगल सर्च में सनसनी मचा दी थी। उन्हें हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंदर स‍िंह हुड्डा से भी ज्यादा सर्च क‍िया जाने लगा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here