केजरीवाल की हत्या करवाना चाहते हैं ये दो बड़े नेता!

0
167

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दिल्ली में रोड शो के दौरान पड़े थप्पड़ के बाद सियासी गलियारों में आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है | दिल्ली के करमपुरा इलाके में रोड शो के दौरान सुरेश नाम के एक युवक ने मुख्यमंत्री केजरीवाल को थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर सारा आरोप बीजेपी पर जड़ दिया | उन्होंने ट्वीट कर सवाल उठाया “क्या मोदी और अमित शाह अब केजरीवाल की हत्या करवाना चाहते हैं? 5 साल सारी ताक़त लगाकर जिसका मनोबल नहीं तोड़ सके, चुनाव में नहीं हरा सके..अब उसे रास्ते से इस तरह हटाना चाहते हो कायरो! ये केजरीवाल ही तुम्हारा काल है |”

मनीष सिसोदिया के बाद उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश ने भी ट्वीट कर कहा की “भारत की राजधानी के मुख्यमंत्री की सुरक्षा में नाकाम सरकार कहती है कि देश सुरक्षित हाथों में है! सीएम @ArvindKejriwal पर हमला संघीय ढाँचे पर वार है। घोर निंदनीय ! ये जनता का अपमान है।”

लेकिन बीजेपी से दिल्ली अध्यक्ष मनोज तिवारी का इस मुद्दे पर अलग ही बयान आया है। उन्होंने तो इसे खुद “आप” की साजिश बताते हुए ट्वीट किया, “मुख्यमंत्री केजरीवाल पर हुए हमले की भाजपा निंदा करती है। भाजपा किसी भी तरह की हिंसा का समर्थन नहीं करती लेकिन हर चुनाव से पहले थप्पड़ पड़ना इनकी ख़ुद की बनाई हुई ही स्क्रिप्ट का हिस्सा नहीं है, इससे भी इंकार नहीं किया जा सकता |
खबरों के मुताबिक मुख्यमंत्री केजरीवाल इस पूरे मामले पर जल्दी ही प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here