एक के बाद एक मुसीबत….

0
160

बस एक सुकून भरी मौत की खातिर ज़िन्दगी की कितनी परेशानियां झेलनी पड़ती है..पर कुछ के हिस्सों में मौत भी सुकून से नहीं आती..ऐसा ही कुछ हाल हुआ जेट के कर्मचारी का..

महाराष्ट्र में एक जेट एयरवेज कर्मचारी ने डिप्रेशन में आकर आत्महत्या कर ली.. महाराष्ट्र के पालघर में रहने वाले शैलेष सिंह 45 साल के थे.. नालासोपारा ईस्ट बिल्डिंग की चार मंजिल छत से कूद कर जान दे दी….

जेट एयरवेज के सीनियर टेक्नीनीशियन शैलेश सिंह को पिछले तीन महीने से सैलरी नहीं मिली थी, जिससे वह डिप्रेशन में चले गए थे.. शैलेश सिंह को लंबे समय से कैंसर था और काफी समय से उनका इलाज चल रहा था..कीमोथेरेपी के बाद वह हाल ही में हॉस्पिटल से घर आए थे….

जेट एयरवेज स्टाफ एंड एम्पलॉइज एसोसिएशन का कहना है कि शैलेष आर्थिक तंगी का सामना कर रहे थे.. जेट एयरवेज की उड़ाने बंद होने के बाद कंपनी ने कई महीनों से अपने कर्मचारियों का वेतन नहीं दिया है….

 

शनिवार को कर्मचारियों और उनके परिजनों ने दिल्ली के जंतर-मंतर पर कैंडल मार्च निकाला और प्रदर्शन किया..कर्मचारियों की मांग है की जेट की उड़ानों को बहाल किया जाये….

शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अनुरोध किया कि वे विमानन कंपनी के कर्जदाता स्टेट बैंक ऑफ इंडिया को सभी कर्मचारियों को एक महीने का वेतन जारी करने का निर्देश दें.. शनिवार देर रात प्रधानमंत्री को भेजे एक ई-मेल में गिल्ड ने कंपनी के विमानों का पंजीकरण रद करने की प्रक्रिया को रोकने की भी गुजारिश की है….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here