इन कातिलों को फांसी दो, बोली कमलेश तिवारी की मां और पत्नी

0
60

सीतापुर। हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या के पांचवें दिन गुजरात एटीएस द्वारा उनके हत्यारों को पकड़े जाने पर उनके परिवार के लोगों ने खुशी जाहिर की है, कमलेश तिवारी की मां ने कहा कि गुजरात एटीएस इसके लिए बधाई के योग्य है,जिसने मेरे बेटे के कातिलों को पकड़ लिया है मैं इससे संतुष्ट हूं।

उन्होंने कहा कि अब बारी उत्तर प्रदेश सरकार की है कि वह जल्द से जल्द इस मामले की ठोस पैरवी करके मेरे बेटे के कातिलों को फांसी दिलाने में मदद करें। कमलेश की माँ कुसुम तिवारी ने कहा कि जब तक कातिलों को फांसी की सजा नहीं मिलेगी मेरा परिवार चैन से नहीं बैठेगा। हत्यारों को पकड़े जाने पर उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि अब मेरे परिवार को न्याय मिलेगा ।

सीतापुर प्रशासन ने भी ली राहत की सांस

कमलेश तिवारी की हत्या के बाद उनके पैतृक घर महमूदाबाद में जिस प्रकार से हिंदू समाज पार्टी उत्तर प्रदेश के अन्य जनपदों से विभिन्न हिंदू संगठनों के पदाधिकारियों का पहुंचने का दौर जारी था, उससे सीतापुर जिला प्रशासन के ऊपर भी चिंता की लकीरें कम नहीं थी। लोग काफी संख्या में महमूदाबाद पहुंच रहे थे और उनके परिवारजनों से मिलने की जिद भी कर रहे थे। प्रशासन 5/10 की टीम के साथ लोगों को मिलने की अनुमति दे रहा था।

कई हिंदूवादी नेता परिवार से मिलकर बाहर आने पर अनाप-शनाप बयानबाजी भी कर रहे थे। इसको लेकर भी पुलिस प्रशासन पहले से सतर्क था। इस कारण मिलने वालों की भी फोटोग्राफी और वीडियो रिकॉर्डिंग कराई जा रही थी।

बिना पहचान पत्र के परिवार से नहीं मिल सकता कोई !

अब कातिलों के पकड़े जाने पर सीतापुर प्रशासन को उम्मीद है कि हत्यारों के पकड़े जाने पर उनके घर पर पहुंचने वालों का क्रम थोड़ा कम होगा। यूपी पुलिस अधीक्षक दक्षिणी एमपी सिंह ने बताया कि परिवार की सुरक्षा के लिए पुलिस पूरी तरीके से मुस्तैद है। उनसे मिलने वालों की सख्त निगरानी की जा रही है बिना पहचान पत्र के लोगों को घर में किसी से भी मिलने नहीं दिया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here