रेप का गुणगान करने पर इस कांग्रेस सांसद की पत्नी ने मांगी माफी

केरल के कांग्रेस सांसद हिबी ईडन की पत्नी अन्ना लिंडा ईडन के एक फेसबुक पोस्ट पर विवाद होने के बाद उन्होंने अपने कथन पर सार्वजनिक रूप से माफी मांगी है। ईडन ने अपनी पोस्ट पर सफाई देते हुए कहा कि उनका मतलब रेप का गुणगान करना नहीं था। लिंडा ने माफीनामा लिखते हुए ये भी दावा किया कि उन्होंने बस अमिताभ बच्चन की कही बात दोहराई है।

कांग्रेस सांसद की पत्नी अन्ना लिंडा ईडन ने किस्मत की तुलना रेप से की थी। सोमवार को अपने एक फेसबुक पोस्ट में उन्होंने लिखा था- भाग्य बलात्कार की तरह है, अगर आप इसका विरोध नहीं कर सकते तो इसका आनंद उठाने की कोशिश कीजिए। अन्ना ने इस पोस्ट के साथ दो वीडियो क्लिप भी शेयर किए थे। इस आपत्तिजनक पोस्ट पर वह जमकर ट्रोल हो गईं।

अपने बयान पर विवाद भड़कने के बाद अन्ना ने इसे वापस ले लिया और अपने फेसबुक पेज पर एक माफीनामा भी लिखा। अन्ना लिंडा ने अपने टाइमलाइन पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है। उन्होंने लिखा- ‘आम लोगों के प्रतिनिधि की पत्नी के रूप में मैंने हमेशा से आम लोगों की मुश्किलों और तकलीफों पर हमदर्दी जताई है।, इस पोस्ट का गलत अर्थ लगाया गया, मुझे इसका भारी अफसोस है।’

अन्ना ने अपने कमेंट पर सफाई देते हुए कहा कि “अमिताभ बच्चन जब अपनी कंपनी एबीसीएल के कारण दिवालिया हो गए थे, तब उन्होंने उक्त टिप्पणी की थी।” कांग्रेस सांसद की पत्नी ने कहा कि उनका मतलब किसी भी तरह महिलाओं को नीचा दिखाना नहीं था।

Related Articles

Back to top button