Zee 5 ने रोमांटिक ड्रामा ‘जमाई 2.0 सीजन 2’ का टीजर किया रिलीज, दिखी बोल्ड तस्वीरें…

शो ‘जमाई राजा’का 2014 में पहली बार प्रीमियर हुआ था जिसने 3 साल तक दर्शकों के दिलों पर राज किया है। जी 5 ने हाल ही में अपने वेब सीरीज वर्शन के दूसरे सीजन की घोषणा की है जिसका नाम ‘जमाई 2.0 सीजन 2’ (Jamai 2) है।

जमाई राजा लीप: रवि दुबे अका सिद्धार्थ खुराना का बोल्ड अवतार | Jamai Raja  LEAP - Ravi Dubey - YouTubeजमाई राजा का डिजिटल सीक्वल अपने प्लॉट ट्विस्ट और ग्लैमरस लुक के साथ पहले सीजन से भी दमदार नज़र आ रहा है।अब, प्लेटफार्म ने इस रोमांटिक ड्रामा की झलक साझा करते हुए ‘जमाई 2.0 सीज़न 2’ का बहुप्रतीक्षित टीज़र रिलीज कर दिया है जिसने दर्शकों को अधिक जिज्ञासु कर दिया है।

जमाई राजा (TV सीरीयल) - कलाकार, एपिसोड के रिव्यूज़ और कहानी | बोटी

रवि दुबे ने कहा ये

Is 'Jamai Raja' actor Ravi Dubey part of Abhishek Bachchan's 'Breathe 3'?
टीजर रिलीज के बारे में बात करते हुए, रवि दुबे ने कहा,“जमाई 2.0 अब तक एक जबरदस्त सफ़र रहा है। व्यक्तिगत रूप से, यह वृद्धि और अधिक अवसरों का स्थान रहा है और मुझे बेहद खुशी हुई है कि हम दूसरे सीज़न के साथ वापस आ रहे हैं जो प्रशंसकों और उनके प्यार के बिना संभव नहीं था। हमने सिद्धार्थ और रोशनी के इमोशनल रोलर कोस्टर सफ़र की झलक साझा करते हुए टीज़र रिलीज़ कर दिया है। मुझे आशा है कि दर्शक टीज़र का आनंद लेंगे और 26 फरवरी को ज़ी5 पर शो देखेंगे।

Jamai 2.0: Official Teaser | Ravi Dubey | Nia Sharma | ZEE5 Originals -  YouTube

निया ने टीजर को लेकर कहा ये

Nia Sharma reveals what she has gained in 2020 and it will leave you in  splits
वही, निया शर्मा ने टीजर रिलीज के बारे में बात करते हुए कहा, “मैं बेहद उत्साहित हूं कि दर्शकों को आखिरकार दूसरे सीज़न का टीज़र देखने मिल रहा है। मैं श्रृंखला के रिलीज होने का इंतजार नहीं कर सकती। सिद्धार्थ और रोशनी के किरदार पर दर्शकों ने जिस तरह प्यार की बारिश की थी, उसके कारण पहला सीज़न बेहद सफल रहा था। मुझे उम्मीद है कि वे इस बार भी ऐसा करना जारी रखेंगे क्योंकि दूसरा सीज़न रोमांस, ट्विस्ट और ढेर सारे इमोशन्स से भरपूर होने वाला है।

ऐसा है टीजर

JAMAI 2.0 SEASON 2 | Official Trailer | A ZEE5 Originals | Ravi Dubey | Nia  Sharma | Coming Soon - YouTube
दोनों के बीच एक इंटेंस अंडरवॉटर किस और सिद्धार्थ की कमेंट्री के साथ शुरुआत करते हुए, टीजर अपनी स्पीड बढ़ाता है और सीधे उनके रिश्ते और जटिलताओं में गोता लगाता है जो अक्सर #SidNiForever के चारों ओर रहता है। एक बात जो ध्यान देने योग्य है कि दूसरा सीज़न पहले वाले की तुलना में अधिक इंटेंस नज़र आ रहा है।

जी5 ने रोमांटिक ड्रामा 'जमाई 2.0 सीजन 2' का बहुप्रतीक्षित टीजर किया रिलीज -  zee 5 releases the much anticipated teaser of the romantic drama jamai 2  season 2 anjsnt

‘जमाई 2.0 सीजन 2’ के ओरिजिनल लीड में सिद्धार्थ के किरदार में रवि दुबे और रोशनी की भूमिका में निया शर्मा के साथ-साथ अचिन्त कौर, सुधांशु पांडे, विन राणा और प्रिया बनर्जी नजर आएंगी। आरम्भ एम सिंह द्वारा निर्देशित, दूसरे सीज़न में रिश्तों की अग्नि परीक्षा होगी और रोमांस सेंटर स्टेज में होगा।

Related Articles

Back to top button