भागलपुर में तेज रफ्तार बाइक के पलटने से युवक की मौत,दो की हालत गंभीर

भागलपुर: बिहार में भागलपुर जिले के नवगछिया थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग-31 पर एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसके चलते एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल दो युवक को अस्पताल में भर्ती कराया है।

पुलिस ने बताया कि एक युवक कल देर रात यानी शनिवार की रात अपने दो अन्य साथियों के साथ बाइक से बिहपुर थाना क्षेत्र से कटिहार जिले के कुर्सेला थाना क्षेत्र स्थित अपने गांव लौट रहा था। तेज रफ्तार मोटरसाइकिल नवगछिया बस स्टैंड के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग-31 पर अनियंत्रित होकर पलट गई। इस दुर्घटना में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई तथा दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल दो युवक को भागलपुर के जवाहर लाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल में भर्ती कराया है जबकि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है। मृतक की पहचान कुर्सेला थाना क्षेत्र के देवीपुर गांव निवासी कैलाश कुमार (24) के रूप में की गई है। घायल दो युवक भी इसी गांव के रहने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button