युवाओं को सरकारी नौकरी जल्द तोहफा देगी योगी सरकार, अफसरों संग की बैठक  

युवाओं को सरकारी नौकरी जल्द तोहफा देगी योगी सरकार, जानें भर्ती को लेकर सीएम का आदेश  

लखनऊ: विधानसभा चुनाव के दौरान में रहे बेरोजगारी मुद्दे को लेकर सीएम योगी एक्शन में आ गए हैं. शनिवार को हुई अफसरों संग बैठक में सीएम योगी आदित्यनाथ ने इसको लेकर अफसरों को निर्देश भी जारी किया है. अपने दूसरे कार्यकाल में युवाओं को सरकारी नौकरी का तोहफा देने जा रही योगी सरकार ने यूपी के सरकारी महकमों में भर्ती की प्रक्रिया को तेजी से आगे बढ़ाने के लिए अफसरों को निर्देश दे दिया है.

सीएम योगी ने अफसरों संग की बैठक

योजना भवन में शनिवार को अफसरों संग हुई पहली बैठक में सीएम योगी ने कई मुद्दों पर चर्चा की है. बैठक में मुख्यमंत्री ने सभी विभागों के अफसरों को निर्देश दिया है. अफसरों को जारी निर्देश में सीएम योगी ने कहा, सभी विभागाध्यक्ष रोजगार के मुद्दे को प्राथमिकता से लेते हुए कार्रवाई करें. उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया कि सभी विभागों में भर्ती अभियान चलाया जाए.  मुख्यमंत्री ने कहा सभी अधिकारी अपने विभागों में भर्ती की प्रक्रिया को तेजी से आगे बढ़ाएं.

विभागों में कितने पद खाली है, इसकी सूची तैयार किया जाए व भर्ती प्रक्रिया को समयबद्ध ढंग से आगे बढ़ाया जाए. सीएम ने अधिकारियों से कहा कि भर्ती में पारदर्शिता व ईमानदारी को हर हाल में प्राथमिकता पर रखा जाए. गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी के पहले कार्यकाल में 5 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी मिली थी. भर्ती प्रक्रिया को बिना भेदभाव और भ्रष्टाचार के पूर्ण किया किया था.

Related Articles

Back to top button