योगी सरकार ने कांग्रेस पर बोला हमलाा, लगाया गंभीर आरोप

कांग्रेस हिन्दू नेताओं,संतों और आरएसएस के लोगों को आतंकी घटनाओं में फंसाने का षड़यंत्र रचती

लखनऊ. यूपी चुनाव का खाफी नजदिक आ चुका है, वही चुनावी सगर्मिया तेज हो गई है। वही नेताओ में जुबानी जंग का सिलसिला लगातार जोरो परर है। इसी कड़ी में सीएम योगी ने कांग्रेस  पर हमला बोलते हुआ कहा कि कांग्रेस सरकार हिन्दू नेताओं,संतों और आरएसएस (RSS) के लोगों को आतंकी घटनाओं में फंसाने का षड़यंत्र रचती थी। कांग्रेस (Congress) आतंकवाद को पोषित करने वाली पार्टी है। इसे अपने कुकर्मों के लिए देश से माफी मांगनी चाहिए। यह जब सत्ता में आते हैं तो आतंकियों को बचाने और जब सत्ता से बाहर रहते हैं तो देशविरोधी गतिविधियों में शामिल लोगों का साथ देने का काम करती है।

कांग्रेस ने आतंकी घटना में फंसाने का षड्यंत्र रचा

बता दे कि फर्रूखाबाद में जनविश्वास यात्रा में पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस ने सर्वाधिक समय तक देश पर शासन किया। यह अपने शासनकाल में हिन्दू नेताओं, संतों और आरएसएस को मालेगांव में हुए आतंकी घटना में फंसाने का षड्यंत्र रचा था। उन्होंने बताया कि महाराष्ट्र एटीएस के एक अधिकारी ने खुलासा किया है कि कांग्रेस सरकार मुझे समेत कई हिन्दू नेताओं को मालेगांव आतंकी घटना में फंसाने का दबाव बनाया गया था। आतंकवाद को पोषित करने वाली यह पार्टी को देश से माफी मांगनी होगी।सीएम योगी कहा कि हमारी सरकार ने जिस तरह से पाकिस्तान को उसके घर में घुसकर मारने का काम जो सैनिकों ने किया। यह किसी और सरकार में नहीं किया गया. क्योंकि उन्हें अपना वोट खिसकने का डर था. लेकिन हमारे लिए देश सबसे ऊपर है. देश सुरक्षित है तो हम सुरक्षित हैं।

कांग्रेस पर लगाया गंभीर आरोप

योगी ने जनपद फर्रुखाबाद में 196 करोड़ रुपये की 174 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण/शिलान्यास एवं ‘जन विश्वास यात्रा’ की जनसभा में कहा कि हमारी सरकार फर्रूखाबाद को गंगा एक्सप्रेसवे से जोड़ने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि साढ़े चार वर्ष में कोई दंगा हमारी सरकार ने नहीं होने दिया। क्योंकि दंगाई जानते हैं कि अगर दंगा किया तो उनके परिवार से नुकसान की भरपाई की जाएगी। पहले सपा सरकार में इन दंगाइयों को सम्मानित किया जाता रहा। अब गरीबों, व्यापारियों और सार्वजनिक सम्पत्तियों को लूटने वाले माफियाओं की अवैध सम्पत्तियों पर सरकार का बुलडोजर चलने में कोई संकोच नहीं होगा।

Related Articles

Back to top button