यमुनानगर : बदमाशों ने छात्र को मारी गोली, हालत गंभीर

यमुनानगर। बेख़ौफ़ कार सवार बदमाशों ने शहर के व्यस्त रादौर बाईपास रोड पर जोड़ियाँ गुरुद्वारे के निकट एक 16 वर्षीय स्कूली छात्र नितिन को गोली मारकर जख्मी कर दिया। छात्र को उसके दोस्त ने गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया जहां से उसे पीजीआई रैफर कर दिया गया।
वीनानगर निवासी घायल नितिन का कहना है कि वह सोमवार को रात अपने दोस्त भानू के साथ बाइक पर गाँव मंडेबरी आ रहा था और वह एक फोन सुनने के लिए बाइक रोक कर उतरा और फोन पर बात कर रहा था कि जोड़ियाँ गुरुद्वारे के पास सामने से एक आई-20 आई और कार सवार बदमाशों ने उस पर गोली चला दी । गोली किसने मारी, उसे पता नहीं क्योंकि कार सवार ने गोली मारते हुए कार का शीशा नीचे किया और गोली चला दी, गोली उसके पेट में धस गई । आई -20 कार पर काले शीशे लगे थे और कार पर नम्बर प्लेट भी नहीं थी ।
पुलिस के जाँच अधिकारी सब इंस्पेक्टर प्रमोद वालिया ने बताया कि कन्ट्रोल रुम से सूचना मिलने पर पुलिस मौके पहुंची । और उसके बाद निजी अस्पताल में नितिन की शिकायत के आधार पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या के प्रयास व आर्मस ऐक्ट में केस दर्ज कर लिया है । और उस सड़क के आसपास सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है । और जल्द ही पुलिस इन बदमाशों को गिरफ़्तार कर लेगी ।

Related Articles

Back to top button