संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, जानें पूरा मामला

फिरोजाबाद शिकोहाबाद। नगला सुंदर और बैरई के मध्य नाले के समीप एक महिला का शव पड़ा मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर फौरेंसिक टीम के साथ सीओ अनिवेश कुमार मौके पर पहुंच गये। वही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

मामला शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के गांव नगला सुंदर और बैरई के बीच नाले के पास का है। यहां सुबह ग्रामीणों ने एक 25 वर्षीय महिला का शव सड़क किनारे पड़ा देखा। महिला के हाथ में ड्रिप लगने के एंट्राकेथ का निशान था। उसके पेट में भी टांके लगे हुए हैं। कयास लगाया जा रहा है कि महिला की डिलेवरी हुई थी। जिसके बाद उसकी मौत हो गई और आरोपी उसे नाले के पास फेंक कर फरार हो गया। महिला की लाश मिलने की जानकारी होने पर सीओ अनिवेश कुमार, एसएचओ उदयवीर सिंह मलिक फ़ोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी की। सीओ अनिवेश कुमार ने बताया कि महिला शिकोहाबाद के मोहल्ला रुकनपुर की रहने वाली बताई जा रही है। दो साल पूर्व अपने प्रेमी के साथ घर छोड़ कर चली गई थी। तब से अपने प्रेमी के साथ रह रही थी। ग्रामीणों ने बताया कि दो दिन पूर्व उसकी डिलेवरी ऑपरेशन से हुई थी। हालत बिगड़ने पर प्रेमी उसको आगरा ले गया था, लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई।

इसके बाद वह शव लेकर गांव पहुंचा, लेकिन परिजनों ने उसे घर में नहीं घुसने दिया। इसके बाद आरोपी प्रेमी शव को नगला सुंदर और बैरई के समीप सड़क किनारे छोड़ कर भाग गया। वही पुलिस अभी उसके प्रेमी की तलाश कर रही है। वही कुछ हद तक पुलिस ने महिला की शिनाख़्त करने में सफलता भी हासिल कर ली है। जल्द जांच के बाद पुलिस महिला की मौत के मामले की विस्तृत जानकारी मीडिया को देगी। वही मौके पर पहुंची फौरेंसिंक टीम ने नमूने एकत्रित कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। सीओ ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट आने और तहरीर मिलने पर कार्यवाही की जायेगी।

Related Articles

Back to top button