आजम खां छोड़ेंगे अखिलेश का साथ? ओवैसी से मिलने की तैयारी…

समाजवादी पार्टी के लिए इन दिनों मुश्किलें बढ़ती जा रही है। वह भी आजम खान को लेकर! वह आजम खान जो कि समाजवादी पार्टी का एक मुस्लिम चेहरा माना जाता था और उत्तर प्रदेश के फायरब्रांड नेता माने जाते थे जो कि करीब 1 साल से जेल के अंदर बंद है। ऐसे में सियासी गलियारों में यह चर्चा आम है कि अखिलेश यादव को उनके लिए जिस शिद्दत के साथ खड़ा होना था या लड़ना चाहिए था वह नहीं लड़े।

अब ऐसे में राज्य की मुस्लिम समुदाय के बीच यह मुद्दा तूल पकड़ रहा है। जो समुदाय समाजवादी पार्टी के लिए कतार लगाकर वोट किया करती थी उसी समुदाय के एक नेता की राजनीतिक विद्वेष की भावना से की जा रही कारवाही पर अखिलेश यादव की खामोशी से उनके मुस्लिम प्रेम की पोल खुल गई है।

अब जब ओवैसी की पार्टी उत्तर प्रदेश की राजनीति में उतर रही है तो उनको यह मालूम है कि मुस्लिम वोट बैंक पर कब्जा करने के लिए उनको अखिलेश यादव का सामना करना होगा तो उन्होंने आजम खान वाले मुद्दे को छेड़ने का फैसला किया है।

उनके कैंप से इसी प्रकार के कुछ संकेत मिल रहे हैं कि वह जल्द ही आजम खान से मुलाकात करने की तैयारी में है। उनकी ओर से आजम खान को इस तरह का संदेशा भिजवा दिया गया है कि वह उनसे मुलाकात करना चाहते हैं! जेल के अंदर अब मुलाकात उस समय हो सकती है अगर आजम खान भी इसके लिए राजी हो जाए।

Related Articles

Back to top button