करोड़पति की बीवी का ऑटो वाले से मोह भंग: 47 लाख लेकर भागी थी

13 साल छोटे आशिक के साथ 26 दिन में 13 लाख उड़ाकर लौटी घर;

खजराना इलाके में अपने प्रेमी के साथ घर से 47 लाख रुपए लेकर भागी महिला सोमवार देर रात घर वापस लौट आई है। महिला का कहना है कि वह अपने पति के साथ रहना चाहती है। वहीं महिला का पति भी उसे अब साथ में रखना चाहता है। पुलिस मामले में 34 लाख रुपए पहले ही बरामद कर चुकी है। महिला का आशिक ऑटो ड्राइवर अभी भी फरार बताया जा रहा है।

थाना प्रभारी दिनेश वर्मा के मुताबिक क्षेत्र में 13 अक्टूबर को प्रॉपर्टी ब्रोकर की पत्नी 13 साल छोटे ऑटो ड्राइवर के साथ घर से 47 लाख लेकर भाग गई थी। आरोपी द्वारा 34 लाख रुपए उसके दो दोस्तों को दे दिए गए थे। मामले की गंभीरता को देखते हुए ऑटो चालक के दोस्त रितेश ठाकुर और फुरकान से पुलिस ने यह रुपए पहले ही बरामद कर लिए थे। पुलिस ने महिला और ऑटो ड्राइवर की गिरफ्तारी के लिए कई जगह छापेमारी की थी, लेकिन दोनों ही पुलिस के हाथ नहीं लगे थे।

सोमवार देर रात थाने में खुद पहुंची महिला
पुलिस की मानें तो सोमवार देर रात महिला खजराना थाने पहुंची। कई घंटों तक पुलिस ने महिला से पूछताछ की। महिला ने बताया कि उसने घर से रुपए लेकर एक टैक्सी को हायर किया था। टैक्सी से प्रेमी और महिला सबसे पहले पीथमपुर गए थे, जिसके बाद वह जावरा, शिर्डी, लोनावला, खंडाला, नासिक, बड़ोदरा और सूरत जैसे शहरों में घूमते रहे।

इसके बाद उनके पास रुपए खत्म हो गए तो करीब 1 माह बाद प्रेमिका वापस लौट आई। पुलिस द्वारा घटना के कुछ दिन बाद टैक्सी ड्राइवर से पूछताछ में यह जानकारी हाथ लगी थी कि युवक-युवती पहले पीथमपुर गए थे।

घर से क्यों भागी महिला?
प्रेमी महिला से 13 साल छोटा था, इसके बावजूद वह इश्क में पढ़कर ऑटो वाले के साथ भाग गई थी। महिला ने पुलिस को बताया कि पति उसे परेशान करता था इसलिए वह घर से भागी थी, लेकिन अब वह पति के साथ रहना चाहती है। पति भी अपनी पत्नी को साथ में रखना चाहता है।

रुपए खत्म, जेवरात साथ ले आई
पुलिस ने बताया है कि महिला अपने साथ जो जेवरात लेकर लेकर गई थी, वह वापस लेकर आ गई है। महिला जो रुपए लेकर भागी थी, वे खर्च हो चुके हैं। प्रेमी के साथ फरार महिला के पति के करोड़ों रुपए की जमीन है। उसका घर इंदौर के हाजी कॉलोनी में है। महिला के प्रेमी ऑटो ड्राइवर का नाम इमरान बताया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button