तेज बारिश के कारण गुरुग्राम में झुका 4 मंजिला मकान, पुलिस ने खाली कराई बिल्डिंग

राजधानी दिल्ली और उससे सटे हुए इलाकों में इन दिनों तेज बारिश दर्ज की जा रही है। ऐसे में अब गुरुग्राम से खबर है कि एक चार मंजिला मकान तेज बारिश के कारण झुक गया है। जिसके बाद इस घर में रहने वाले लोग भी बहुत डर गए। ऐसे में अब पुलिस ने खतरे का अंदाजा लगाते हुए इस घर से लोगों को बाहर निकाल लिया है। बता दें कि गुरुग्राम में पिछले 2 दिनों से तेज बारिश हो रही है जिसके कारण सड़कें पानी से लबालब भर चुकी हैं। गुरुग्राम में इतना ज्यादा पानी भर चुका है कि लोगों को घंटों सड़कों पर जाम में खड़ा होना पड़ रहा है। कई इलाकों में तो हालात बद से बदतर हो गए हैं।

प्रशासन की कमी भी बारिश के इन दिनों में सामने आई है। ऐसे में जब इस तेज बारिश ने एक बिल्डिंग को झुका दिया तो आप इसे समझ सकते हैं कि बारिश कितनी तेज है और खतरा कितना ज्यादा है। जब चार मंजिला इमारत में रहने वाले लोगों को पता लगा कि हमारा घर झुक गया है तो उन्होंने तुरंत पुलिस को इस बात की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने इस बिल्डिंग को खाली करवा लिया है और सभी लोगों को इसके नजदीक ना जाने के लिए कहा गया है।

बुधवार के दिन भी लगातार बारिश हो रही थी और पूरा गुरुग्राम पानी से भरा हुआ है। साइबर सिटी में तो पानी इतना ज्यादा भर गया है कि लोग यहां पर नाव चलाने लगे हैं। साइबर सिटी गुरुग्राम में बहुत ही एडवांस जगह मानी जाती है। यह एक ऐसी जगह है जहां पर हमेशा ही भीड़ रहती है और यह बहुत ही साफ सुथरा इलाका है। लेकिन तेज बारिश ने इस इलाके की पोल खोल दी है। यहां पानी बहुत ज्यादा ही भर गया है।

Related Articles

Back to top button