बिहार देख अखिलेश से नाराज़ हुआ वोटर , सुनाई खरी खरी

उत्तर प्रदेश में 2022 विधानसभा चुनाव से पहले 2020 में उपचुनाव हुए इन उपचुनावों में बीजेपी को एक बड़ी जीत मिली है। 7 सीटों पर यह उपचुनाव हुआ और इन 7 सीटों में से 6 सीटों पर बीजेपी को जीत मिली वहीं समाजवादी पार्टी सिर्फ एक सीट पर ही सिमट गई। उप चुनाव से पहले अटकले लगाई जा रही थी कि समाजवादी पार्टी उप चुनाव में अच्छा प्रदर्शन कर सकती है। लेकिन जब नतीजे आए तो वह बीजेपी के फेवर में चले गए। दूसरी और बिहार चुनाव में भी एनडीए को बहुमत मिली और एक बार फिर से वह बिहार में सरकार बनाने जा रही है और महागठबंधन को फिर एक बार हार का सामना करना पड़ा है। तेजस्वी यादव ने बिहार चुनाव जीतने के लिए हर मुमकिन कोशिश की लेकिन इस बार महागठबंधन सिर्फ 101 पर ही सिमट गई और एनडीए 125 सीट लेकर आई जिसके कारण एनडीए को जीत मिली..

वहीं तमाम जगहों पर हुए उपचुनावों में बीजेपी को बड़ी जीत मिली है और दूसरे दल काफी पीछे नजर आए..उत्तर प्रदेश की बात की जाए तो यहां समाजवादी पार्टी सिर्फ एक ही सीट लेकर आई है जिसके बाद समाजवादी पार्टी के समर्थक काफी निराश भी हैं और यही निराशा उन्होंने अखिलेश यादव के ट्वीट पर भी जाहिर की है…समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि “उपचुनावों में समर्थन देने वाले सभी मतदाताओं का हार्दिक धन्यवाद! विकास के लिए हम निरंतर वचनबद्ध रहेंगे.”

लेकिन बिहार में एनडीए को मिली बड़ी जीत के बाद अखिलेश यादव के इस ट्वीट पर लोगों ने अखिलेश यादव को खरी-खरी सुनाई है…. आइए आपको दिखाते हैं कि किस तरीके से लोगों ने अखिलेश यादव को सोशल मीडिया पर बातें कहीं हैं

 

अखिलेश यादव के ट्वीट पर कुछ इस तरीके से लोगों ने नाराजगी जाहिर की है। लोग लगातार ईवीएम पर बड़े सवाल खड़े कर रहे हैं। बिहार चुनाव को देखते हुए लोगों ने अखिलेश यादव को खरी-खरी सुनाई है और उन्हें बाहर निकलने की सलाह दी है लेकिन अब 2022 के चुनाव ही बताएंगे कि आखिर जनता क्या चाहती है और वह अपना कीमती वोट किसे देगी….

Related Articles

Back to top button