अनुष्का शर्मा ने शर्ट के बटन खोलकर दिखाई ब्रालैट, विराट कोहली हुए नाराज..

मुंबई –बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा काफी समय से मंदिरों में दर्शन करने और पूजा-पाठ करने को लेकर छाई रहीं। वहीं अब अनुष्का शर्मा ने अपना ग्लैमरस अंदाज शेयर फैंस को ट्रीट दे दी हैं। दरअसल, अनुष्का शर्मा ने काफी समय बाद अपना बोल्ड फोटोशूट कराया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस फोटोशूट में अनुष्का शर्मा बेहद बोल्ड और बिंदास अंदाज में दिखाई दे रही हैं।अनुष्का ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक मैगजीन फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं जिनसे फैंस की नजरें नहीं हट रही हैं।

अनुष्का ने इन फोटोज में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं और एक्ट्रेस को इस अंदाज में फैंस ने बहुत समय बाद देखा है। अनुष्का ने इन तस्वीरों में अपनी शर्ट के बटन खोलकर अपनी ब्रालैट भी फ्लॉन्ट की है।वहीं अब हाल ही में अनुष्का ने अपने फोटोशूट से अपने फैंस की नींदे उड़ा दी हैं। फैंस के साथ साथ अनुष्का की इन तस्वीरों पर विराट कोहली भी अंदर ही अंदर नाराज हैं एक तरफ विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा की इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए फायर और दिल वाला इमोजी बनाया है।

बता दें कि फोटोज जो आप देख रहे हैं, वो अनुष्का ने एक नामी मैगजीन के लिए खिंचवाई हैं। इन सभी फोटोज में अनुष्का का एक अलग, बेहद खूबसूरत रूप निकलकर सामने आया है जिसे सबने बहुत पसंद किया है।

Related Articles

Back to top button