Pics: इस लग्जरी मैंशन हाउस में हो रहा वरुण की शादी का जश्न, जानें एक दिन का किराया

नई दिल्ली : बॉलीवुड के हॉट कपल वरुण धवन (varun dhawan) और नताशा दलाल (natasha dalal) इन दिनों खूब चर्चा में छाए हुए हैं। इसी विकेंड में 24 जनवरी को वरुण और नताशा शादी के बंधन में बंध जाएंगे। दोनों एक लग्जरी मैंशन हाउस में शादी करने वाले हैं। यहां पांच दिन तक जश्न चलेगा। इस मैंशन में एक रात का किराया कई लाख रुपए है। इस लक्जरी मैंशन में वरुण धवन की शादी की तैयारियां जोरों से चल रहीं हैं।

आज होगी चुनरी की रस्म

खबरों के अनुसार आज 22 जनवरी को मुंबई में एक रस्म अदा होने वाली है, जिसे चुनरी सेरेमनी कहा जाता है। इस रस्म के लिए वरुण के घरवाले नताशा के घर जाएंगे।

यहां होगी शादी
वरुण और नताशा अलीबाग के द मैंशन हाउस में शादी करने वाले हैं। यह लग्जरी रिसॉर्ट सासवने इलाके में स्थित है। इसकी बाउंड्री वॉल के ऊपर और खुले हिस्से को चारों ओर से कई फुट ऊपर तक ढंकने का काम चल रहा है। शादी के लिए लगने वाले तमाम तरह के जरूरी सामानों को भी लाया और ले जाया जा रहा है।

इस आलीशान प्रॉपर्टी में 25 कमरे हैं। वाइट कलर के इस मैंशन में एक्सॉटिक पूल भी है। इसे बुक करने का एक दिन का किराया 4 लाख रुपए है। जिसमें खाना भी शामिल है। इसमें एक नहीं कई रेस्टोरेंट हैं। जहां देसी विदेशी सब तरह का खाना मिलता है। वहीं शानदार पूल भी एन्जॉय किए जा लकते हैं।

सादगी से होगी
खबरों के अनुसार डेविड के दोस्त ने बताया, ‘मेरे पास कई दिन से पत्रकारों के फोन आ रहे हैं और मैं उन्हें कह रहा हूं कि यह सिर्फ अफवाह है। लेकिन मैं आपसे झूठ नहीं बोल सकता। जी हां, वरुण 24 जनवरी को अलीबाग में शादी कर रहे हैं। अब वो कितना इंतजार करेगा। कोविड कहीं नहीं जाने वाला।

दुल्हनिया खुद Design करेंगी अपनी शादी का लहंगा
बता दें कि यह बिग फैट पंजाबी वेडिंग पूरे 5 दिन तक चलेगी जहां शादी के सारे फंक्शन होंगे। इसके लिए मैंशन की बुकिंग 22 से लेकर 26 जनवरी तक की गई है जिसमें दोनों परिवारों के बेहद करीबी लोग ही शामिल होंगे। इसी बीच एक खास खबर सामने आई है। ये तो सभी जानते हैं कि नताशा दलाला एक फैशन डिजाइनर हैं और ऐसे में वह अपने शादी का लहंगा खुद ही डिजाइन करने वाली हैं। एक रिपोर्ट की माने तो अपने सभी ब्राइडल आउटफिट्स को नताशा खुद ही तैयार करेंगी।

वहीं महामारी कोरोना वायरस की वजह से शादी में कम से कम मेहमान शामिल होंगे। वरुण और नताशा चाहते हैं कि शादी का कार्यक्रम में सिर्फ परिवार वाले और करीबी दोस्त ही शामिल हों, इस वजह से उन्होंने कम से कम लोगों को इनवाइट किया गया है। बताया जा रहा है कि शादी में सिर्फ 200 खास मेहमान ही बुलाए गए हैं। वरुण-नताशा पिछले साल मई में शादी करने वाले थे, लेकिन लॉकडाउन की वजह से उनकी शादी पोस्टपोन हो गई थी।

 

करण जौहर के शो में किया खुलासा

वहीं बता दें कि दोनों स्कूल के दिनों से एक-दूसरे को जानते हैं। एक इंटरव्यू के दैरान वरुण ने बताया था कि जब वह क्लास 6 में पहली बार नताशा से मिले थे। वहीं 11वीं- 12वीं तक वह अच्छे दोस्ते थे फिर धीरे-धीरे दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया।  ‘कॉफी विद करण’ में अपने रिलेशन के बारे में बात करते हुए वरुण ने कहा था कि ‘मैं नताशा को डेट कर रहा हूं। इस जवाब पर करण ने मजाकिया अंदाज में कहा, ‘जिस दिन तुम्हारी शादी होगी, वह मेरे लिए बहुत इमोशनल पल होगा। मुझे लगेगा जैसे मैं अपना बेटा खो रहा हूं, उस दिन मैं ‘कभी खुशी कभी गम’ का थीम सॉन्ग ‘मेरी सासों में तू हैं समाया’ गाऊंगा। मैं और डेविड जी अपने हाथ में आरती की प्लेट भी लिए खड़े रहेंगे।’

Related Articles

Back to top button