अंकित भण्डारी के हत्यारे के पिता को बीजेपी से किया गया निष्काषित , जाने पूरा मामला !

उत्तराखंड स्थित ऋषिकेश (Rishikesh) में अंकिता भंडारी हत्याकांड (Ankita Bhandari Murder) के मामले में एक्शन लगातार जारी है. पहले पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए जांच के बाद 24 घंटे के अंदर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था

उत्तराखंड स्थित ऋषिकेश (Rishikesh) में अंकिता भंडारी हत्याकांड (Ankita Bhandari Murder) के मामले में एक्शन लगातार जारी है. पहले पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए जांच के बाद 24 घंटे के अंदर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. अब मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के पिता और बीजेपी नेता विनोद आर्य और भाई अंकित आर्य को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है. बीजेपी ने अंकिता हत्याकांड मे पुलकित आर्य की गिरफ्तारी के बाद, उसके पिता विनोद आर्य और भाई डॉ अंकित आर्य को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है. पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने इस संबंध में जानकारी दी है. उन्होंने कहा है कि प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के निर्देश पर यह कार्रवाई की गई है. इसके अलावा मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के भाई और बीजेपी नेता विनोद आर्य के बेटे अंकित आर्य को उत्तराखंड सरकार ने उत्तराखंड अन्य पिछड़ा वर्ग आयोग के उपाध्यक्ष के पद से हटा दिया है.
नोटिस भी जारी
वहीं इस संबंध में नोटिस भी जारी कर दिया गया है. ये नोटिस बीजेपी के प्रदेश महामंत्री के लेटर पैड़ पर जारी किया गया है. 24 सिंतबर को जारी इस नोटिस में लिखा हुआ है, “प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने अंकिता की हत्या का संज्ञान लेते हुए डॉ. विनोद आर्य और उनके पुत्र डॉ. अंकित आर्य निवासी जनपद हरिद्वार को बीजेपी से तत्काल प्रभाव से निष्कासित किया है.

दरअसल, अंकिता भंडारी पुलकित आर्य के रिसॉर्ट में काम करती थी. अंकिता भंडारी बीते पांच दिनों से लापता थी. लेकिन शव मिलने के बाद जब पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला की उसकी हत्या हुई है. जिसके बाद पुलिस एक्शन में आई और 24 घंटे के अंदर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. वहीं इस केस में मुख्य आरोपी पुलकित आर्य है, जो बीजेपी नेता विनोद आर्य का बेटा है.

पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि उन्होंने अंकिता भंडारी को सुनसान जगह पर ले जाकर शराब पिलाई और उसके बाद शराब के नशे में हत्या कर उसका शव नहर में फेंक दिया. जबकि भाई अंकित आर्य पिछड़ा वर्ग आयोग में उपाध्यक्ष भी हैं

Related Articles

Back to top button