सीएम धामी के निर्देश पर अंकिता भण्डारी के अपराधी गए सलाखों के पीछे !

सीएम धामी ने समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि अंकिता की हत्या के बाद हमने तुरंत कार्रवाई की है और अपराधी सलाखों के पीछे है

उत्तराखंड (Uttarakhand) स्थित ऋषिकेश के वनतारा रिसॉर्ट  की महिला रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की मौत के बाद सीएम धामी का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि अंकिता की हत्या के बाद हमने तुरंत कार्रवाई की है और अपराधी सलाखों के पीछे हैं. साथ ही उन्होंने फास्ट ट्रैक कोर्ट में केस में तेजी लाने का भी आश्वासन दिया. बता दें कि अंकिता भंडारी का परिवार अंतिम संस्कार करने के लिए तैयार नहीं था जिसके बाद सीएम धामी की अपील के बाद वो अंतिम संस्कार के लिए मान गए. सीएम धामी ने परिवार से कहा कि उन्हें उनकी सभी मांगें मजूर हैं.

सीएम धामी ने दिया ये आश्वासन
सीएम धामी ने समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि अंकिता की हत्या के बाद हमने तुरंत कार्रवाई की है और अपराधी सलाखों के पीछे है. हम हर एंगल से मामले की जांच कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने आगे कहा कि हम यह भी कोशिश करेंगे कि फास्ट ट्रैक कोर्ट में केस में तेजी आए. बता दें कि सीएम धामी ने फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई के लिए राज्य के चीफ जस्टिस को भी चिट्ठी लिखी.

 

सीएम धामी की अपील के बाद किया गया अंतिम संस्कार
इससे पहले सीएम पुष्कर सिंह धामी के आश्वासन के बाद अंकिता भंडारी का परिवार अंतिम संस्कार करने के लिए तैयार हो गया था. जिसके बाद अंकिता भंडारी का अंतिम संस्कार एनआईटी घाट पर किया गया. सीएम धामी ने कहा है कि उन्हें परिवार की मांग मंजूर है. हालांकि इससे पहले अंकिता के परिजनों ने पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मिलने से पहले उसका अंतिम संस्कार करने से इनकार कर रहा था. अंकिता के पिता एम्स की प्राइमरी रिपोर्ट से संतुष्ट नहीं थे. एम्स की प्राइमरी रिपोर्ट में कहा गया था कि मौत पानी में डूबने से हुई है. परिवार की नाराजगी को देखते हुए सीएम धामी ने उनसे बेटी का अंतिम संस्कार करने की अपील की. सीएम धामी ने परिवार से कहा कि उन्हें उनकी सभी मांगें मजूर हैं. उन्होंने कहा कि मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी. उन्होंने फास्ट ट्रैक कोर्ट के लिए राज्य के चीफ जस्टिस को भी चिट्ठी लिखी है.

Related Articles

Back to top button