अंकिता भण्डारी को परिवार वालों ने दी मुखाग्नि , सीएम धामी के कहने पर माना परिवार !

सीएम पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) के आश्वासन के बाद अंकिता भंडारी (Ankita Bhandari) का परिवार उसका अंतिम संस्कार करने के लिए तैयार हो गया है

 

 

सीएम पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) के आश्वासन के बाद अंकिता भंडारी (Ankita Bhandari) का परिवार उसका अंतिम संस्कार करने के लिए तैयार हो गया है. अंकिता का अंतिम संस्कार NIT घाट पर किया जाएगा. सीएम धामी ने कहा है कि उन्हें परिवार की मांग मंजूर है. अंकिता ऋषिकेश (Rishikesh) के एक रिजॉर्ट में काम करती थी जिसकी कुछ दिन पहले हत्या कर दी गई थी और उसका शव नहर से बरामद हुआ था. इस मामले में पुलिस ने रिजॉर्ट मालिक पुलकित आर्य (Pulkit Arya) सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

 

सीएम धामी ने परिवार को दिया यह आश्वासन

उधर, अंकिता का परिवार पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मिलने से पहले उसका अंतिम संस्कार करने से इनकार कर रहा था. अंकिता के पिता एम्स की प्राइमरी रिपोर्ट से संतुष्ट नहीं  थे जिसमें कहा गया था कि मौत पानी में डूबने से हुई है. परिवार की नाराजगी को देखते हुए सीएम धामी ने उनसे बेटी का अंतिम संस्कार करने की अपील की.सीएम धामी ने परिवार से कहा कि उन्हें उनकी सभी मांगें मजूर हैं. उन्होंने कहा कि मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी. उन्होंने फास्ट ट्रैक कोर्ट के लिए राज्य के चीफ जस्टिस को भी चिट्ठी लिखी है. उन्होंने साथ ही कहा कि पोस्टमॉर्टम की डिटेल रिपोर्ट परिवार को सौंपी जाएगी.

NIT घाट ले जाया जा रहा शव

सीएम धामी के आश्वासन के बाद परिवार अंकिता का अंतिम संस्कार करने के लिए तैयार हुआ और शव लेने के लिए मॉर्चरी पहुंचा. शव को पौड़ी गढ़वाल के श्रीकोट शव गृह से बाहर लाया गया और अब अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया. अंकिता का अंतिम संस्कार श्रीनगर के NIT घाट पर किया जाएगा जहां के लिए उनका परिवार रवाना हो चुका है. बेटी की हत्या से नाराज पिता ने रविवार को आरोपियों के लिए फांसी की सजा की मांग की. उन्होंने साथ ही आशंका जताई कि रिजॉर्ट को ध्वस्त करने से सबूत भी नष्ट हो गए होंगे. हालांकि, पुलिस ने इन आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि घटना से संबंधित सभी साक्ष्य पहले ही जुटा लिए गए हैं.

Related Articles

Back to top button