मायावती पर स्वामी प्रसाद मौर्य ने कह दी ये बड़ी बात- मायावती जो बोल रहीं है वो……

बसपा सुप्रीमो मायावती (BSP Chief Mayawati) के ट्वीट पर सपा एमएलसी स्वामी प्रसाद मौर्या (Swami Prasad Maurya) ने कहा की

बसपा सुप्रीमो मायावती (BSP Chief Mayawati) के ट्वीट पर सपा एमएलसी स्वामी प्रसाद मौर्या (Swami Prasad Maurya) ने कहा की चार बार की मुख्यमंत्री रही हैं. बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जो कभी देखा है और बीजेपी (BJP) को अच्छी तरीके से समझा है उसकी हकीकत बयां की है. उन्होंने पूछा कि बीजेपी सदन में आने से सदस्यों को कैसे रोक सकती है. उन्होंने आरोप लगाया कि सपा विधायकों को कल सदन में भाग लेने से रोका गया. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार की मानसिकता को जाहिर करता है. बीजेपी का लोकतंत्र में कोई विश्वास नहीं है. उन्होंने हमला बोलते हुए कहा कि लोकतंत्र को कुचला जा रहा है और विपक्ष की आवाज दबाई जा रही है.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के यूपी से चुनाव लड़ने की संभावना पर स्वामी प्रसाद मौर्या ने कहा कि लोकतंत्र अधिकार है. जब पीएम मोदी गुजरात से आकर वाराणसी में चुनाव लड़ सकते हैं तो नीतीश कुमार हमारे पड़ोस प्रदेश बिहार के मुख्यमंत्री हैं. उन्होंने 8 बार मुख्यमंत्री रहने का रिकॉर्ड बनाया है. स्वाभाविक रूप से अगर ऐसे बड़े नेता उत्तर प्रदेश से चुनाव लड़ने की बात करते हैं तो उनका स्वागत है. सहारनपुर में खिलाडियों को टॉयलेट से खाना परोसने के मामले में स्वामी प्रसाद मौर्य ने सरकार पर निशाना साधा.

कहा कि बीजेपी सरकार संवेदनहीन है. सरकार लंबी लंबी घोषणा करती है कि हम खिलाड़ियों को प्रोत्साहित कर रहे हैं. मगर सहारनपुर की घटना साफ जाहिर करती है कि सरकार की कथनी और करनी में कितना अंतर है. टॉयलेट में खिलाड़ियों को खाना खिलाया गया, बनाया गया, परोसा गया. इससे बदतर हालत क्या हो सकती है. उन्होंने सहारनपुर की घटना को खिलाड़ियों के लिए अपमान और सरकार के लिए शर्मनाक बताया. उन्होंने मांग की कि भविष्य में खिलाड़ियों के साथ दुर्भाग्यपूर्ण घटना ना .

Related Articles

Back to top button