सपा और आज़म खान से ऐसे बदला लेंगी मायावती , ये है पूरी प्लांनिंग

राजनीतिक गलियारों में आज़म और मायावती की दुश्मनी के चर्चे अक्सर होते रहते है , कुछ चुनावी प्रचारो के दौरान आज़म खान मायावती पर संगीन टिप्प्णी करते हुए दिखाई

आमने सामने होंगे मायावती और आज़म

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आज़म खान पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है , 2019 में हेट स्पीच देने के मामले में कोर्ट ने 3 साल की सजा सुना दी है जिसके साथ ही साथ विधानसभा की सदस्यता भी रद्द हो गई हैैैैैैैैैैैैैैैैैैैैैैैैैैैैैैैै!

अब मैनपुरी के बाद समाजवादी पार्टी की रामपुर सीट भी खाली है , जहां गोला गोकर्णनाथ पर चुनाव होने वाला है वहीं अब सपा की 2 सीटे रामपुर और मैनपुरी पर भी दुसरी पार्टी भी सेंधमारी कर सकती है।
जहां बीजेपी लगातार नेता जी के निधन के बाद सपा पर लगातार हमलावर हो रही है वहीं अब इस रेस में बसपा ने भी हिस्सा ले किया है !

राजनीतिक गलियारों में आज़म और मायावती की दुश्मनी के चर्चे अक्सर होते रहते है , कुछ चुनावी प्रचारो के दौरान आज़म खान मायावती पर संगीन टिप्प्णी करते हुए दिखाई दिए है जिसके बाद मायावती ने भी आज़म खान को आड़े हाथों कई बार लिया है।

ऐसे में जब आज़म खान की परंपरागत सीट खाली हो गई है तो अब ऐसे में मायावती के पास आज़म खान से बदला लेने का एक अच्छा मौका है !

Related Articles

Back to top button