मुरादाबाद में लड़की के नाबालिक लड़की के साथ हुआ गैंग रेप, मामला सुन कर काप जाएंगे आपके रौंगटे!

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में पीड़िता बिना कपड़ों के सड़क पर

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में पीड़िता बिना कपड़ों के सड़क पर घूमती नजर आ रही है। बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो भोजीपुर इलाके का है। पंद्रह सेकेंड के इस वायरल वीडियो में पीड़िता सड़क के किनारे चलती दिखाई दे रही है, जबकि कुछ वाहन उसके पास से गुजर रहे हैं। पुलिस ने कहा कि घटना एक सितंबर को भोजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई थी और पीड़िता के रिश्तेदार द्वारा सात सितंबर को दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

मुरादाबाद रेंज के पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) शलभ माथुर ने बुधवार को पीटीआई-भाषा को बताया, ‘‘घटना करीब एक पखवाड़े पहले की है और मामले के एक आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। महिला के मेडिकल परीक्षण में बलात्कार की पुष्टि नही हुई हैं। मामले की जांच की जा रही है।’’

पुलिस का कहना है कि युवती के माता-पिता मानसिक रूप से कमजोर हैं और युवती भी मानसिक रूप से कुछ कमजोर है. एसपी ग्रामीण संदीप कुमार मीणा ने इस पूरे मामले में बताया कि 7 सितंबर को लड़की के फूफा की तरफ से तहरीर दी गई थी, जिसमें मुकदमा दर्ज किया गया था, लड़की और उसके माता-पिता के 161 और 64 में बयान हुए.

 

एसपी ग्रामीण संदीप कुमार मीणा का दावा है कि लड़की के माता-पिता ने घटना होने से इनकार किया, इसके बावजूद पुलिस ने वीडियो साक्ष्य के आधार पर एक युवक को ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया है, बाकी कार्यवाही की जा रही है.

Related Articles

Back to top button