मैनपुरी में सपा ने इस नेता को दी EVM की निगरानी की जिम्मेदारी, जानें- क्या है रणनीति

मैनपुरी लोकसभा के सबसे महत्वपूर्ण विधानसभा मानी जाने वाली जसवंतनगर विधानसभा की ईवीएम मशीन इटावा के चंद्रशेखर आजाद प्रौद्योगिकी दुग्ध महाविद्यालय में सुरक्षित

मैनपुरी उपचुनाव (Mainpur By-Election) में मतदान के बाद जसवंतनगर (Jaswantnagar) विधानसभा की ईवीएम मशीन (EVM Machine) इटावा के चंद्रशेखर आजाद प्रौद्योगिकी दुग्ध महाविद्यालय में पैरामिलिट्री फोर्स और स्थानीय पुलिस के दो सुरक्षा घेरों में सुरक्षित रखी गई है. वहीं समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने जसवंतनगर विधानसभा की ईवीएम की निगरानी के लिए, इटावा जिला पंचायत अध्यक्ष और अखिलेश यादव के चचेरे भाई अभिषेक यादव (Abhishek Yadav) को जिम्मेदारी दी है जो कि बराबर ईवीएम सेंटर पहुंचकर निगाह रखे हुए है. यहां समाजवादी पार्टी ने 8-8 घंटे पर अपने लोगों को ड्यूटी पर लगा रखा है. 8 तारीख को मैनपुरी उपचुनाव की मतगणना होगी.

मैनपुरी लोकसभा के सबसे महत्वपूर्ण विधानसभा मानी जाने वाली जसवंतनगर विधानसभा की ईवीएम मशीन इटावा के चंद्रशेखर आजाद प्रौद्योगिकी दुग्ध महाविद्यालय में सुरक्षित रखी गई है जहां पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आदेश के बाद जिला पंचायत अध्यक्ष अभिषेक यादव अपनी टीम के साथ बराबर ईवीएम की निगरानी में लगे हुए हैं, सोमवार रात मतदान के बाद सभी ईवीएम को स्ट्रॉन्ग रूम में जमा कराने के बाद समाजवादी पार्टी ने प्रत्येक आठ घंटे पर अपने एक कार्यकर्ता को ड्यूटी पर लगा रखा है, वहीं मतगणना तक अभिषेक यादव ईवीएम सेंटर पर बारीकी से नजर बनाए रखेंगे.

Related Articles

Back to top button