कन्नौज में मानवता हुई शर्मासार दर्द से कराहती मिली बच्ची, लोग बनाते रहे वीडियो

बच्ची के न लौटने पर परिवार वालों ने उसकी तलाश शुरू की. उन्होंने बताया कि तिर्वा क्षेत्र में स्थित एक सरकारी गेस्ट हाउस के गार्ड ने रविवार रात लड़की को खून से लथपथ हालत में तड़पते देखा तो उसने पुलिस को सूचना दी

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में दिवाली के दिन एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां के तिर्वा इलाके में गुल्लक खरीदने गई 12 साल की एक बच्ची सरकारी गेस्ट हाउस परिसर में संदिग्ध परिस्थितियों में खून से लथपथ पाई गई. पुलिस ने यह जानकारी मंगलवार की सुबह दी है. एसपी कुमार अनुपम सिंह ने बताया है कि तिर्वा थाना इलाके के एक गांव की रहने वाली लड़की पिछले रविवार को गुल्लक खरीदने के लिए घर से निकली थी, लेकिन वापस नहीं आई.

बच्ची के न लौटने पर परिवार वालों ने उसकी तलाश शुरू की. उन्होंने बताया कि तिर्वा क्षेत्र में स्थित एक सरकारी गेस्ट हाउस के गार्ड ने रविवार रात लड़की को खून से लथपथ हालत में तड़पते देखा तो उसने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की को फौरन अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए कानपुर रेफर कर दिया गया. इस बीच, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें लोग दर्द से कराह रही उस लड़की को घेरे खड़े हैं और उसकी मदद करने के बजाय उसका वीडियो बना रहे हैं.

बच्ची की मेडिकल रिपोर्ट का हो रहा इंतजार

बताया जा रहा है कि वीडियो में एक पुलिसकर्मी उस लड़की को उठाकर अस्पताल ले जाने के लिये ऑटोरिक्शा तक ले जाता दिख रहा है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि लड़की का इलाज किया जा रहा है और उसकी चिकित्सकीय जांच रिपोर्ट अभी आई नहीं है. लिहाजा, उससे बलात्कार की आशंका के बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता. एसपी ने जानकारी दी है कि गेस्ट हाउस के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. उनमें से एक में लड़की एक युवक से बात करती दिख रही है. अब उस युवक की पहचान करने की कोशिश की जा रही है.

 

 

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही कहा जा सकता है कि लड़की से दुष्कर्म हुआ है या नहीं. बहरहाल, मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही फुटेज में दिख रहे शख्स का पता लगाया जाएगा.

Related Articles

Back to top button