बीजेपी सांसद निरहुआ ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना, तो सपा नेता तो ऐसे किया पलटवार!

आजमगढ़ से बीजेपी सांसद दिनेश लाल निरहुआ ने बीते मंगलवार समाजवादी पार्टी पर हमला बोला था. उन्होंने चंदौली में अपने जनसंबोधन में कहा था, 'असली यादव देश

आजमगढ़ से बीजेपी सांसद दिनेश लाल निरहुआ ने बीते मंगलवार समाजवादी पार्टी पर हमला बोला था. उन्होंने चंदौली में अपने जनसंबोधन में कहा था, ‘असली यादव देश के, बाकी अखिलेश के’. वहीं, उन्होंने आजमगढ़ के सपा विधायकों पर कोई विकास कार्य न करने का आरोप भी लगाया था. अब उनके इस बयान पर समाजवादी पार्टी के विधायक और पूर्व मंत्री दुर्गा प्रसाद यादव ने पलटवार किया है. उन्होंने बीजेपी सांसद को जवाब देते हुए कहा कि आजमगढ़ में अभी तक जितना विकास हुआ है वह सपा के कार्यकाल में ही हुआ.

निरहुआ पर जुबानी वार करते हुए दुर्गा प्रसाद यादव ने कहा, ‘यादव देश के साथ है, यादव भारत माता के साथ है. यादव नेताजी के साथ रहा है और अब समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश के साथ है. बस कुछ लोकसत्ता के दलाल हैं, जो इधर-उधर हैं.’ सपा विधायक का यह निशाना सीधा बीजेपी सांसद दिनेश लाल यादव के लिए था.

दुर्गा प्रसाद यादव ने योगी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि आजमगढ़ में सपा के काल में ही विकास हुआ. मौजूदा सरकार के पांच साल बीत जाने के बावजूद कोई नया कार्य आजमगढ़ में नहीं किया गया है.

 

 

बता दें, मंगलवार 25 अक्टूबर को वाराणसी से सटे चंदौली में बीजेपी सांसद निरहुआ जनता को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने सपा पर हमला करते हुए उसे जातिवाद और परिवारवाद वाली पार्टी बताया. साथ ही यह भा आरोप लगाया कि सपा केवल अपने हित की बात सोचती है, जनता की नहीं. इस दौरान निरहुआ ने एक ऐसा बयाव दिया, जिससे सपाई नाराज हो गए. निरहुआ ने भोजपुरी में कहा, ‘असली यादव देश के, बचल कुछ अखिलेश के’. उनकी इस लाइन पर खूब तालियां बजीं.

वहीं, बीजेपी सांसद ने आजमगढ़ के विधायकों को निकम्मा बताया था. उन्होंने कहा था कि जिले में 10-10 विधायक सपा के हैं, लेकिन आज भी सड़कें खराब हैं और विकास के नाम पर कुछ नहीं है. सांसद ने कहा था कि उन्हें आए केवल चार महीने ही हुए हैं, लेकिन विकास के कार्यों में वह लग गए हैं. जल्द ही आजमगढ़ को नई सड़कें मिल जाएंगी.

Related Articles

Back to top button