माफिया अतीक अहमद को प्रयागराज ला रही उत्तर प्रदेश पुलिस

यूपी पुलिस माफिया अतीक अहमद को लेने पहुंची साबरमती जेल,लाया जाएगा प्रयागराज

लखनऊ।अपराध की दुनिया का बेताज बादशाह माफिया अतीक अहमद को गुजरात से उत्तर प्रदेश लाने के लिए यूपी पुलिस अहमदाबाद की साबरमती जेल पहुंची है।यूपी पुलिस प्रोडक्शन वारंट लेकर साबरमती जेल पहुंची है।साबरमती जेल में बंद अतीक उमेश पाल हत्याकांड में यूपी पुलिस और एसटीएफ के रडार पर है।खबर है कि अतीक को अब बाईरोड से यूपी लाया जाएगा।

अतीक को लाया जाएगा प्रयागराज

यूपी पुलिस कुछ ही देर में बाईरोड अतीक अहमद को लेकर निकलेगी। जानकारी के मुताबिक अतीक के भाई अशरफ को भी बरेली जेल से प्रयागराज लाया जा सकता है।उमेश पाल हत्याकांड का दोनों पर आरोप है। साथ ही अतीक के पूरे परिवार समेत कई अन्य करीबियों पर भी उमेश पाल की हत्या करने व उसमें शामिल होने समेत कई अन्य संगीन धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। वहीं इसी केस में अतीक अहमद के बेटे और पत्नी फरार चल रहे हैं।

बता दें कि बीते माह 24 फरवरी को प्रयागराज के धूमनगंज थाना क्षेत्र में बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के इकलौते गवाह उमेश पाल की उनके घर के सामने गाड़ी से उतरते समय ताबड़तोड़ गोलियां और बम बरसाकर हत्या कर दी गई थी। इसमें दो सुरक्षाकर्मियों की भी मौत हो गई थी। शूटरों ने हत्याकांड को 44 सेकेंड में अंजाम दिया था।पुलिस ने दो शूटरों को एनकाउंटर में मार गिराया।यूपी को दहला देने वाला उमेश पाल हत्याकांड पुलिस के सामने एक चुनौती बनकर खड़ा है।

Related Articles

Back to top button