बेटियों के लिए कब्रगाह बन गया उत्तर प्रदेश : संजय सिंह

आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बुधवार को उन्नाव में हुई दो किशोरियों की मौत के मामले में तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश बेटियों के लिए कब्रगाह बन गया है। बोले, घटना को दबाने की कोशिश हो रही है। मामले की उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए।
संजय सिंह ने कहा कि इस सरकार में बेटियां कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं। एक के बाद एक जिलों से बेटियों के बलात्कार गैंगरेप और हत्या की खबरें सामने आ रही हैं। अभी लोग हाथरस की घटना भूले नहीं थे कि उन्नाव में जघन्य कांड हो गया। एक ही परिवार की दो बेटियों की जान चली गई, तीसरी मरणासन्न है और योगी की पुलिस किशोरियों के जहर खाने का बयान दे रही है। उन्होंने मामले में लीपापोती करने और इसे दबाने का आरोप लगाया। कहा, यह जांच का विषय है कि आखिर किशोरियों जंगल के पास खेतों में दुपट्टे से बंधी कैसे। घटना को हत्या बताते हुए मामले की उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की।
उन्होंने हाथरस और बदायूं की तरह इसे भी बेटियों के साथ हुआ जघन्य अपराध बताया। बेटियों के खिलाफ बढ़ते अपराधों को रोकने में नाकाम करार देते हुए योगी सरकार पर निशाना साधा। कहा कि आज प्रदेश में लोग अपनी बेटियों की सुरक्षा को लेकर डरे हुए हैं। सरकार दिखाने के लिए मिशन शक्ति अभियान चला रही है मगर हकीकत में अपराधी बेटियों के साथ दुष्कर्म सामूहिक दुष्कर्म करने सहित उनकी हत्या तब करने में तनिक भी नहीं डर रहे हैं। बेटियों की सुरक्षा के मुद्दे पर यह सरकार पूरी तरीके से फेल साबित हो चुकी है।

Related Articles

Back to top button